ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तराखंड चम्पावतरीता ने बेटियों को सुरक्षित कर कन्या पूजन की राशि देश हित मे देने की मुहिम चलाई

रीता ने बेटियों को सुरक्षित कर कन्या पूजन की राशि देश हित मे देने की मुहिम चलाई

लॉकडाउन के चलते महिला सशक्तिकरण की ब्रांड अम्बेसडर रीता गहतोड़ी ने नगर में लोगों को जागरूक करते हुए कन्या पूजन की राशि पीएम राहत कोष में जमा करने का अभियान चलाया। इस दौरान रीता ने सोशल डिस्टेंस का...

रीता ने बेटियों को सुरक्षित कर कन्या पूजन की राशि देश हित मे देने की मुहिम चलाई
हिन्दुस्तान टीम,चम्पावतThu, 02 Apr 2020 01:54 PM
ऐप पर पढ़ें

लॉकडाउन के चलते महिला सशक्तिकरण की ब्रांड अम्बेसडर रीता गहतोड़ी ने नगर में लोगों को जागरूक करते हुए कन्या पूजन की राशि पीएम राहत कोष में जमा करने का अभियान चलाया। इस दौरान रीता ने सोशल डिस्टेंस का पालन करने और घर मे रहने की दी नसीहत।

रीता नवरात्र के पर्व पर हाथ मे पोस्टर पकड़े एकला चलो के सिद्धांत पर नगर के लोगों से मिली। जिसमे उन्होंने लोगों को कोरोना की सुरक्षा को लेकर जागरूक किया। रीता ने कहा कि हम लोग जागरूक रहकर हो कोरोना को मात दे सकते हैं। उन्होंने बाजार में आये लोगों से सोशल डिस्टेन्स का पालन अनिवार्य रूप से करने को कहा। रीता ने कहा कि इस नवरात्र पर कन्या पूजन पर बेटियों को अपने घर पर न बुलाएं। जिससे वो किसी प्रकार के संक्रमण से बच सकेंगी। उन्होने लोगों से अपील करते हुए कहा कि देश इस वक्त कोरोना की महामारी की चपेट में है। सभी लोगों को चाहिए कि वह कन्या पूजन की राशि को पीएम राहत कोष में डालें। इसके लिए उन्होंने पोस्टर से उन्हें नंबर भी दिया। नगर के योगेश मुरारी, मनोज गर्ग, बसंत कुमार मुरारी, मीना ढेक, सरिता देवी, माहेश्वरी देवी आदि ने रीता दी कि पहल का स्वागत करते हुये लोगों से भी इस मुहिम में शामिल होने को कहा।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें