ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तराखंड चम्पावतसड़क निर्माण नहीं होने से बड़ोली के ग्रामीणों में आक्रोश

सड़क निर्माण नहीं होने से बड़ोली के ग्रामीणों में आक्रोश

स्वीकृति के बाद भी धौन से बड़ोली सड़क निर्माण नहीं होने पर ग्रामीणों ने शुक्रवार को डीएम को ज्ञापन सौंपा। ग्रामीणों ने कहा कि एक साल पूर्व सड़क निर्माण के लिए शासन स्तर से स्वीकृति मिल चुकी है।...

सड़क निर्माण नहीं होने से बड़ोली के ग्रामीणों में आक्रोश
हिन्दुस्तान टीम,चम्पावतFri, 25 May 2018 03:56 PM
ऐप पर पढ़ें

स्वीकृति के बाद भी धौन से बड़ोली सड़क निर्माण नहीं होने पर ग्रामीणों ने शुक्रवार को डीएम को ज्ञापन सौंपा। ग्रामीणों ने कहा कि एक साल पूर्व सड़क निर्माण के लिए शासन स्तर से स्वीकृति मिल चुकी है। उन्होंने कहा कि स्वीकृति के बाद भी पीएमजीएसवाई के माध्यम से सड़क निर्माण के लिए कोई सकारात्मक कार्रवाई नहीं की जा रही है।

ग्राम प्रधान मोहनी देवी ने कहा कि पीएमजीएसवाई की ओर से मझेड़ा वन पंचायत का अनापत्ति प्रमाण पत्र नहीं दिए जाने का आरोप लगाया जा रहा है, जो सरासर गलत है। ग्रामीणों ने कहा कि बस्टियां गूंठ के ग्राम प्रधान नारायण दत्त भट्ट की अध्यक्षता में सरपंच बस्टियां गूंठ, ध्यानभंडारी और ग्रामीणों ने अनापत्ति प्रमाण पत्र पर हस्ताक्षर थे। ग्रामीणों ने कहा कि अनापत्ति प्रमाण पत्र की छाया प्रति भी ज्ञापन के साथ संलग्न की गई है। ग्रामीण प्रकाश चन्द्र थ्वाल, दिनेश चन्द्र, चन्द्रमणी, हेम चन्द्र, रमेश चन्द्र, मनीराम, राम दत्त, लालमणी, रेवाधर, भुवन चन्द्र, महेश चन्द्र, संजय थ्वाल,कृष्णा नंद ने बताया कि आजादी के बाद से अब तक बड़ोली में सड़क निर्माण नहीं हो पाया है। उन्होंने कहा कि सड़क को लेकर पिछले 20 वर्षों से ग्रामीण मांग करते आ रहे हैं। इसके लिए मरीजों को पांच से छह किमी डोली के माध्यम मुख्य सड़क तक पहुंचाना पड़ रहा है। ग्रामीणों ने शीघ्र सड़क निर्माण नहीं होने पर 28 मई से अनिश्चितकालीन धरना प्रदर्शन करने का निर्णय भी लिया है।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें