DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

हादसे में राहत-बचाव कार्य करने वाले लोगों को किया सम्मानित

हादसे में राहत-बचाव कार्य करने वाले लोगों को किया सम्मानित

14 जुलाई को धौन एवं बनलेख के पास हुये सड़क हादसे में पुलिस प्रशासन की मदद करने वाले श्रमिकों व अन्य लोगों को डीएम और एसपी ने सम्मानित किया। इस दौरान उन्होंने लोगों के इस सहयोग के लिए उनका आभार प्रकट किया। इस सड़क हादसे में वाहन में सवार 10 यात्रियों में से चार की मौत हो गई थी।

समय पर राहत मिलने के कारण हादसे में घायल छह लोगों को जीवनदान मिला था। रविवार को पुलिस लाइन में एक सम्मान कार्यक्रम का आयोजन किया। जिसमें जिलाधिकारी एसएन पांडेय और एसपी धीरेंद्र गुंज्याल ने शिवालय कस्ट्रकशन 21 श्रमिकों को को प्रशस्ति पत्र देकर सम्मानित किया। कार्यक्रम में डीएम ने कहा कि किसी की जिदंगी बचाना सबसे बड़ा पुण्य है। इस दौरान एसपी ने लोगों को प्रजेंटेशन के जरिये सड़क दुर्घटनाओं को रोकने की भी जानकारी दी। संचालन अनुराग सिंह ने किया। कार्यक्रम में एसएसआई जसवीर सिंह चौहान समेत कई पुलिस कर्मी मौजूद रहे।

इनको किया गया सम्मानित

स्वास्थ्य विभाग के डॉ. उमर, डॉ. रवि, मनोज पुनेठा, पंकज कुमार, पूरन चंद्र भट्ट ,प्रयाग दत्त जोशी ,दीपक, महेंद्र नेगी, हरदीप सिंह, केवलानंद जोशी, नारायण दत्त जोशी, खीमानंद जोशी, लक्ष्मी दत्त जोशी,लालमणी भट्ट , नवल जोशी, कमल जोशी, शंकर दत्त, शिवम जोशी, पीताम्बर भट्ट, हीरा सिंह नेगी, विजय नाथ सिंह, दिले राम जोशी, दिनेश जोशी को सम्मानित किया गया।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:Rescue work done to people who did relief work