ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तराखंड चम्पावतरामलीला कमेटी ने मजदूर की बेटी की शादी का खर्चा उठाया

रामलीला कमेटी ने मजदूर की बेटी की शादी का खर्चा उठाया

लॉकडाउन के बाद बेरोजगार मजदूर की मदद को बढ़े हाथ रामलीला कमेटी ने मजदूर की बेटी की शादी का खर्चा उठायारामलीला कमेटी ने मजदूर की बेटी की शादी का खर्चा...

रामलीला कमेटी ने मजदूर की बेटी की शादी का खर्चा उठाया
हिन्दुस्तान टीम,चम्पावतSun, 24 May 2020 03:49 PM
ऐप पर पढ़ें

श्रीराम सांस्कृतिक रामलीला कमेटी ने लॉकडाउन के दौरान बेरोजगार हुए दिहाड़ी मजदूर की बेटी का विवाह का जिम्मा उठाया। एनयूजे के जिलाध्यक्ष कमेटी सदस्य जगदीश राय और विधायक पूरन सिंह फर्त्या ने संयुक्त रूप से दुल्हन के नाम 11 हजार रुपये की एफडी की।

रविवार को बैडमिंटन हाल में कमेटी अध्यक्ष जीवन सिंह मेहता के नेतृत्व में सेरीगैर निवासी दिहाड़ी मजूदर साजन माधो राम की बेटी निशा की शादी पाटन प्रेमनगर निवासी स्व.बद्री प्रसाद के बेटे कैलाश से हुई। कमेटी की पहल पर भोजन, टेंट आदि की पूरी व्यवस्था की गई थी। महिलाओं ने वर वधू को उपहार दिए। अध्यक्ष मेहता ने कहा मजदूर की आर्थिक स्थिति को देखते हुए कमेटी ने शादी का जिम्मा उठाया। कुल 30 लोगों की बारात में विधायक फर्त्याल की पहल पर सभी को मास्क और सेनेटाइजर दिए गए। यहां दीपक सुतेड़ी, अमित साह, ईश्वरी लाल साह, सचिन जोशी, दानू सुतेड़ी, कीर्ति बगौली, नवीन जोशी, विमल कलौनी, सुनील चौबे, जीवन गहतोड़ी, क्षितिज जुकरिया रहे।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें