ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तराखंड चम्पावतचाक चौबंद हों प्रसिद्ध पूर्णागिरि मेले की व्यवस्था

चाक चौबंद हों प्रसिद्ध पूर्णागिरि मेले की व्यवस्था

श्री मां पूर्णागिरि मंदिर समिति के सदस्यों ने मेले की व्यवस्था को लेकर बुधवार को डीएम डॉ. अहमद इकबाल से मुलाकात कर ज्ञापन दिया। उन्होंने कहा कि इस वर्ष पूर्णागिरि मेला 2 मार्च की मध्य रात्री से शुरू...

चाक चौबंद हों प्रसिद्ध पूर्णागिरि मेले की व्यवस्था
हिन्दुस्तान टीम,चम्पावतWed, 03 Jan 2018 09:41 PM
ऐप पर पढ़ें

श्री मां पूर्णागिरि मंदिर समिति के सदस्यों ने मेले की व्यवस्था को लेकर बुधवार को डीएम डॉ. अहमद इकबाल से मुलाकात कर ज्ञापन दिया। उन्होंने कहा कि इस वर्ष पूर्णागिरि मेला 2 मार्च की मध्य रात्री से शुरू किया जाएगा।

पूर्णागिरि मंदिर समिति के अध्यक्ष भुवन चंद्र पांडेय ने डीएम को दिए ज्ञापन में मंदिर कमेटी के अध्यक्ष जनवरी माह के प्रथम सप्ताह में मेले व्यवस्थाओं को लेकर अधिकारियों के साथ बैठक करने की मांग की, काली मंदिर से मुख्य मंदिर तक लो वोल्टेज की समस्या दूर करने के लिए नए ट्रांसफार्मर लगाने का कार्य मेल से पहले करने, काली मंदिर से मुख्य मंदिर के बीच में श्रद्धालुओं को स्वच्छ पेयजल 24 घंटे उपलब्ध कराने की मांग उठाई। साथ ही उन्होंने लिए टैंक की व्यवस्था करने, मेला अवधि में लगने वाली अस्थाई विद्युत व्यवस्था, रैन-बसेरा, स्वास्थ्य आदि के जनवरी माह में ही टैंडर आमंत्रित करने,काली मंदिर से टुन्यास तक पैदल मार्ग के मध्य रैलिंग लगाने, पूर्णागिरि धाम में आने वाले श्रद्धालुओं की व्यवस्था के लिए सैलागाड़ से मुख्य मंदिर तक 100 स्ट्रीट लाइट लगाने की मांग उठाई। इस मौके पर नीरज पांडेय, गिरीश पांडेय मौजूद रहे।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें