ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तराखंड चम्पावतटनकपुर में सेना भर्ती की तैयारियों की समीक्षा

टनकपुर में सेना भर्ती की तैयारियों की समीक्षा

बनबसा में होने वाली सेना भर्ती को लेकर तैयारियों की समीक्षा की गई। सभी विभागों को सेना भर्ती में सहयोग देने के निर्देश दिए गए। मुख्य तौर पर परिवहन और खाद्य विभाग को युवाओं की सहूलितय का ध्यान रखने को...

टनकपुर में सेना भर्ती की तैयारियों की समीक्षा
हिन्दुस्तान टीम,चम्पावतWed, 18 Sep 2019 05:43 PM
ऐप पर पढ़ें

बनबसा में होने वाली सेना भर्ती को लेकर तैयारियों की समीक्षा की गई। सभी विभागों को सेना भर्ती में सहयोग देने के निर्देश दिए गए। मुख्य तौर पर परिवहन और खाद्य विभाग को युवाओं की सहूलितय का ध्यान रखने को कहा गया।

बुधवार को तहसील सभागार में एसडीएम दयानंद सरस्वती ने विभिन्न विभागों की समीक्षा बैठक ली। उन्होंने 21 सितम्बर से बनबसा में शुरू होने वाली भर्ती को लेकर विभागों को उचित व्यवस्थाओं पर ध्यान देने की बात कही। सेना के कर्नल भास्कर तोमर ने कहा कि भर्ती में हजारों युवाओं के पहुंचने की संभावना है। बताया कि दौड़ सुबह छह बजे से शुरू होगी। कहा कि आधार कार्ड से लिंक वाले मोबाइल को लाने की अनुमति होगी। आधार कार्ड की जांच के बाद ही युवाओं को प्रवेश दिया जाएगा। एसडीएम ने परिवहन विभाग को वाहनों की व्यवस्था करने के निर्देश दिए। कहा कि रोडवेज बस की कमी होने पर केएमओयू से बसों को अधिग्रहित की जाएगी। टैक्सी यूनियन के पदाधिकारियों को वाहनों पर रेट लिस्ट चस्पा करने को कहा। खाद्य विभाग को होटलों में बनने वाले वाली खाद्य सामग्री की नियमित जांच करने को कहा। बैठक में सीएमएस एचएस ह्यांकी, डॉ.आरएस कठायत, आरएमडी मेजर कुंवर, थानाध्यक्ष जसवीर सिंह चौहान, एसआई योगेश दत्त, अनिल चौहान, एसएम करतार सिंह, विभोर गुप्ता, पवन मेहरा, भरत सिंह राणा, मोहन सिंह मौजूद रहे।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें