ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तराखंड चम्पावतसड़क कटान के दौरान बोल्डर गिरने से पोकलैंड हेल्पर की मौत

सड़क कटान के दौरान बोल्डर गिरने से पोकलैंड हेल्पर की मौत

सीम से लोडियालसेरा की ओर सड़क कटान के दौरान पहाड़ी से बोल्डर गिरने से पोकलैंड हेल्पर की मौत हो गई। पुलिस ने पंचनामे के बाद शव पोस्टमार्टम के लिए...

सड़क कटान के दौरान बोल्डर गिरने से पोकलैंड हेल्पर की मौत
हिन्दुस्तान टीम,चम्पावतSun, 25 Jul 2021 10:20 PM
ऐप पर पढ़ें

सीम से लोडियालसेरा की ओर सड़क कटान के दौरान पहाड़ी से बोल्डर गिरने से पोकलैंड हेल्पर की मौत हो गई। पुलिस ने पंचनामे के बाद शव पोस्टमार्टम के लिए टनकपुर भेज दिया है। युवक की मौत से उसके परिवार में कोहराम मचा हुआ है।

पोथ के ग्राम प्रधान सचिन बोहरा ने बताया कि कि इन दिनों टीजे रोड के कुछ दूरी पर विधायक निधि से सीम से लोडियालसेरा की ओर सड़क कटान का कार्य चल रहा है। प्रधान ने बताया कि रविवार सुबह संगड़ुना नामक स्थान पर सड़क कटान के दौरान ऊपर पहाड़ी से एक बोल्डर पोकलैंड के पास खड़े बागेश्वर निवासी 24 वर्षीय भाष्कर तिवारी पुत्र गोवर्धन तिवारी के ऊपर जा गिरा। इस हादसे में भाष्कर की मौके पर ही मौत हो गई। टीजे सड़क खराब होने के कारण देर शाम तक मृतक का शव पोस्टमार्टम के लिए टनकपुर नहीं पहुंचाया गया था। बताया जा रहा है कि भाष्कर वर्तमान में हल्द्वानी स्थित बरेली रोड के पुरानी आईटीआई के पास रहता था। टनकपुर एसओ जसवीर सिंह चौहान ने बताया कि सड़क कटान के दौरान एक पोकलैंड हेल्पर की मौत हुई है। बताया कि मृतक के बारे में फिलहाल पुलिस को ज्यादा जानकारी नहीं है।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें