ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तराखंड चम्पावतलोहाघाट डिग्री कॉलेज में ऑनलाइन क्विज प्रतियोगिता

लोहाघाट डिग्री कॉलेज में ऑनलाइन क्विज प्रतियोगिता

राजकीय स्नातकोत्तर महाविद्यालय लोहाघाट में एक भारत श्रेष्ठ भारत के तहत ऑनलाइन क्विज प्रतियोगिता करायी गयी। प्रतियोगिता में अव्वल रहे छात्र-छात्राओं को कॉलेज खुलने के बाद पुरस्कृत किया...

लोहाघाट डिग्री कॉलेज में ऑनलाइन क्विज प्रतियोगिता
Newswrapहिन्दुस्तान टीम,चम्पावतTue, 26 May 2020 02:19 PM
ऐप पर पढ़ें

राजकीय स्नातकोत्तर महाविद्यालय लोहाघाट में एक भारत श्रेष्ठ भारत के तहत ऑनलाइन क्विज प्रतियोगिता करायी गयी। प्रतियोगिता में अव्वल रहे छात्र-छात्राओं को कॉलेज खुलने के बाद पुरस्कृत किया जाएगा।

मंगलवार को एक भारत श्रेष्ठ भारत की समन्वयक डॉ. अर्चना त्रिपाठी ने कहा एक भारत श्रेष्ठ भारत क्लब का गठन किया गया है। जिसके अंतर्गत भारत सरकार के दिशा निर्देशों के अनुसार अन्य राज्यों की भाषा, रहन सहन और संस्कृति से छात्र-छात्राओं को परिचित कराने के लिए कई गतिविधियां की जा रही हैं। लॉकडाउन को देखते हुए छात्र-छात्राओं के मध्य ऑनलाइन क्विज प्रतियोगिता कराई गई । प्रतियोगिता में सहयोगी राज्य कर्नाटक से संबंधित सामान्य ज्ञान के प्रश्नों पूछे गए। प्रतियोगिता में प्रतिभाग करने वाले सभी छात्र-छात्राओं को कॉलेज खुलने के बाद पुरस्कृत किया जाएगा। कहा ऑनलाइन शिक्षण में छात्रों को कन्नड़ भाषा के सौ वाक्य भी सिखाए जाएंगे। परीक्षा संपन्न होने पर प्राचार्य डॉ. एसके गुरुरानी ने सभी प्रतिभागियों को बधाई दी।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें