ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तराखंड चम्पावतऑल वेदर रोड निर्माण के तहत राजकोट में सुनी आपत्तियां

ऑल वेदर रोड निर्माण के तहत राजकोट में सुनी आपत्तियां

ऑल वेदर मोटर मार्ग निर्माण के तहत एनएच 25 में बनने वाले बाईपास के निर्माण के तहत लोहाघाट के राईकोट कुंवर में राजस्व और एनएच की टीम ने आपत्तियां सुनी। इस दौरान बाइपास की जद में आने वाले दो भवनों को...

ऑल वेदर रोड निर्माण के तहत राजकोट में सुनी आपत्तियां
हिन्दुस्तान टीम,चम्पावतSat, 24 Mar 2018 03:28 PM
ऐप पर पढ़ें

ऑल वेदर मोटर मार्ग निर्माण के तहत एनएच 25 में बनने वाले बाईपास के निर्माण के तहत लोहाघाट के राईकोट कुंवर में राजस्व और एनएच की टीम ने आपत्तियां सुनी। इस दौरान बाईपास की जद में आने वाले दो भवनों को बचाने की कवायद भी शुरू की गई।

शनिवार को एसडीएम सदर सीमा विश्वकर्मा, एनएच के ईई एलडी मथेला, एई वीके सिन्हा, अभियंता आशीष, अमीन रामीराम और पटवारी राजेन्द्र राम ने राईकोट कुंवर पहुंचकर लोगों से आपत्तियां सुनीं। लोगों ने बताया बाईपास बनने से उपजाऊ खेत और जमीन नष्ट हो जाएगी। अगर बाईपास बनाना ही है तो वह दम्मूठोक से एनएच कार्यालय से निकालें। इस दौरान एसडीएम विश्वकर्मा ने बताया बाईपास की जद में आ रहे दो भवनों को भी बचाया जाएगा। दो भवनों के बीच से अब 24 मीटर की जगह 17 मीटर सड़क बनेगी। सर्वे तीन बार हो चुकी है, अब इसकी रिपोर्ट उच्चाधिकारियों को भेज दी जाएगी। बाईपास का विरोध करने वालों में ग्राम प्रधान हेमा देवी, प्रह्लाद सिंह मेहता, गिरीश कुंवर, लक्ष्मण सिंह, सुनील कुमार, राजेश कुंवर, राजेन्द्र सिंह, गोपाल सिंह, चंचल सिंह, संजय सिंह, लक्ष्मण सिंह, राम सिंह, सीमा कुंवर, कलावती देवी, रुकमणी देवी, आनंदी आदि शामिल रहीं।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें