ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तराखंड चम्पावतएनएसएस शिविरार्थियों ने चक्कू में चलाया सफाई अभियान

एनएसएस शिविरार्थियों ने चक्कू में चलाया सफाई अभियान

राजकीय स्नातकोत्तर महाविद्यालय का एनएसएस शिविर प्राथमिक विद्यालय डुंगरासेठी में शुक्रवार को भी जारी रहा। छात्र-छात्राओं ने शिविर के दूसरे दिन प्रात: वंदना और व्यायाम कर दिन की शुरुआत की। एनएसएस...

एनएसएस शिविरार्थियों ने चक्कू में चलाया सफाई अभियान
हिन्दुस्तान टीम,चम्पावतFri, 02 Feb 2018 04:58 PM
ऐप पर पढ़ें

राजकीय स्नातकोत्तर महाविद्यालय का एनएसएस शिविर प्राथमिक विद्यालय डुंगरासेठी में शुक्रवार को भी जारी रहा। छात्र-छात्राओं ने शिविर के दूसरे दिन प्रात: वंदना और व्यायाम कर दिन की शुरुआत की। एनएसएस छात्र-छात्राओं ने ग्राम चक्कू भगवती मंदिर और भूमिया मंदिर में सफाई अभियान चलाया।

शिविरार्थियों ने मंदिर परिसर में जगह -जगह फैली झाड़ियों को काटकर एकत्रित किया। इसके बाद शिविरार्थियों ने महिलाओं के जंगल जाने वाले रास्तों में भी सफाई की। दोपहर बौद्धिक सत्र में राजेन्द्र गहतोड़ी ने शिविर में पहुंचकर शिविरार्थियों को योग सिखाकर योग से होने वाले लाभ के बारे में बताया। एनएसएस प्रभारी डॉ. तनुजा बिष्ट ने शिविरार्थियों से शिविर में मनोयोग से कार्य करने को कहा। उन्होंने छात्र-छात्राओं से शिविर में किसी प्रकार की समस्या होने तुरंत जानकारी देने को कहा। वनस्पति विज्ञान प्राध्यापक धीरज गहतोड़ी ने छात्र-छात्राओं के एनएसएस शिविर में किए गए कार्यों की सहराना की। इस दौरान छात्र संघ अध्यक्ष नाथ सिंह बोहरा, उपाध्यक्ष पूजा खाती ने भी शिविर को सफल बनाने में सहयोग किया।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें