ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तराखंड चम्पावतबैराज रोड पार्किंग स्थल पर शौचालय की सुविधा नहीं

बैराज रोड पार्किंग स्थल पर शौचालय की सुविधा नहीं

पूर्णागिरि मेले के दौरान शारदा बैराज से होकर ब्रहमदेव जाने वाले श्रद्धालुओं की सुविधा के लिए बैराज रोड और पार्किंग स्थल के आस पास अस्थाई शौचालय न होने से यात्रियों को परेशानी का सामना करना पड़ रहा...

बैराज रोड पार्किंग स्थल पर शौचालय की सुविधा नहीं
हिन्दुस्तान टीम,चम्पावतSat, 13 Apr 2019 05:24 PM
ऐप पर पढ़ें

पूर्णागिरि मेले के दौरान शारदा बैराज से होकर ब्रहमदेव जाने वाले श्रद्धालुओं की सुविधा के लिए बैराज रोड और पार्किंग स्थल के आस पास अस्थाई शौचालय न होने से यात्रियों को परेशानी का सामना करना पड़ रहा है। पार्किंग के पास नगर पालिका ने सचल शौचालय रखे हैं लेकिन सफाई न होने से लोग उनका उपयोग नहीं कर रहे हैं।

पर्याप्त शौचालय न होने से श्रद्धालु सड़क के किनोर और नदी के इर्द गिर्द शौच करने को मजबूर हैं। इससे खासकर महिला श्रद्धालुओं को काफी अधिक परेशानी का सामना करना पड़ रहा है। उधर, शारदा घाट में नियमित सफाई न होने से कूड़ा करकट जमा हो गया है। यही हाल शारदा घाट का भी है यहां भी शौचालय की सुविधा न होने से श्रद्धालु परेशान हैं। कई श्रद्धालु रात को घाट में रुककर दूसरे दिन पूर्णागिरि की यात्रा को निकलते हैं शौचालय न होने से वह खुले में शौच कर रहे हैं। स्थानीय लोगों का कहना है कि घाट और आस पास के इलाकों में अस्थाई शौचालयों की स्थापना करनी चाहिए ताकि श्रद्धालुओं को सुविधा मिले और खुले में शौच करने से गन्दगी फैलने की नौबत न आए।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें