ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तराखंड चम्पावतसीमांत गांव सौराई में एक महीने से बिजली गुल

सीमांत गांव सौराई में एक महीने से बिजली गुल

जिले के सीमान्त गांव सौराई में पिछले एक महीने से बिजली व्यवस्था ठप है। ग्रामीणों के मुताबिक सौराई गांव के विभिन्न तोकों में बिजली नहीं होने की सूचना ऊर्जा निगम के अधिकारियों और कर्मचारियों को दे दी...

सीमांत गांव सौराई में एक महीने से बिजली गुल
हिन्दुस्तान टीम,चम्पावतSun, 15 Jul 2018 09:00 PM
ऐप पर पढ़ें

जिले के सीमान्त गांव सौराई में पिछले एक महीने से बिजली व्यवस्था ठप है। ग्रामीणों के मुताबिक सौराई गांव के विभिन्न तोकों में बिजली नहीं होने की सूचना ऊर्जा निगम के अधिकारियों और कर्मचारियों को दे दी है। बावजूद इसके हालात जस के तस बने हुए हैं। बिजली व्यवस्था ठीक नहीं किए जाने से ग्रामीणों में आक्रोश पैदा हो गया है।

क्षेत्र के बीडीसी सदस्य कैलाश सिंह बोहरा ने कहा कि सौराई गांव में बिजली नहीं होने से लोगों के विद्युत कनेक्शन शोपीस बन गए है। उन्होंने कहा कि ऊर्जा निगम को सीमान्त गांव में बिजली नहीं होने की शिकायत कई बार कर दी है। बताया कि क्षेत्र में 25 केवी का ट्रान्सफार्म लगाया गया है। इससे गांव के सात-आठ तोकों में विद्युत आपूर्ति की जाती है। ग्रामीण प्रेम सिंह ने कहा कि गांव में एक महीने से लाइट नहीं होने से ग्रामीणों के मोबाइल फोन और टीवी शोपीस बने हुए हैं। बताया कि बुधसाल, प्यानी, तल्ली सौराई, बाटी और कूट में एक महीने से विद्युत व्यवस्था ठप है। ग्रामीण बची सिंह,जगदीश सिंह बोहरा, केदार सिंह बोहरा, चंचल सिंह, सूरज सिंह, दीपक सिंह बोहरा, टीका सिंह कुंवर, दशरथ सिंह, प्रह्लाद सिंह, गणेश सिंह, तान सिंह आदि ने विद्युत व्यवस्था दुरुस्त नहीं होने पर आंदोलन की चेतावनी दी है।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें