ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तराखंड चम्पावतसेंट फ्रांसिस स्कूल में प्रार्थना सभा के साथ शुरू हुआ नया सत्र

सेंट फ्रांसिस स्कूल में प्रार्थना सभा के साथ शुरू हुआ नया सत्र

सोमवार से टनकपुर के विभिन्न स्कूलों में नये शिक्षा सत्र का आगाज हो गया है। सेंट फ्रांसिस स्कूल में इस मौके पर ईश वन्दना के साथ हुई। प्रधानाचार्य ब्रदर मारियादास, प्रबंधक ब्रदर फ्रांसिस ने दीप जलाकर...

सेंट फ्रांसिस स्कूल में प्रार्थना सभा के साथ शुरू हुआ नया सत्र
हिन्दुस्तान टीम,चम्पावतMon, 01 Apr 2019 05:59 PM
ऐप पर पढ़ें

सोमवार से टनकपुर के विभिन्न स्कूलों में नये शिक्षा सत्र का आगाज हो गया है। सेंट फ्रांसिस स्कूल में इस मौके पर ईश वन्दना के साथ हुई। प्रधानाचार्य ब्रदर मारियादास, प्रबंधक ब्रदर फ्रांसिस ने दीप जलाकर बच्चों को तिलक लगाया। बाद में रंगांरग कार्यक्रम प्रस्तुत किये गये।

कक्षा 10 अ और ब के छात्र-छात्राओं ने लघु नाटिका विजय पथ की शानदार प्रस्तुति दी। प्रबंधक ने अपने संदेश में सभी बच्चों और विद्यालय परिवार को लगन और ईमानदारी के साथ अपना कार्य करने का आह्वान किया। पंकज शर्मा सरस्वती शिशु मंदिर और शिशु वाटिका का वार्षिक परीक्षा परिणाम शत प्रतिशत रहा है। मुख्य अतिथि यूनियन बैंक टनकपुर के शाखा प्रबंधक मनोज हार्मा, विद्यालय के प्रबंधक राकेश शर्मा ने अव्वल स्थान पर रहे छात्रों को उत्साहवर्धन किया। राजेन्द्र कोहली ने अपने पिता यशपाल कोहली की स्मृति में सार्वाधिक अंक प्राप्त करने वाली खुशी को 1100, अंकिता खाती को 500 और आर्यन गहतोड़ी को 250 रुपये की धनराशि नकद प्रदान की। इस मौके पर प्रधानाचार्य शान्ति भट्ट, रेखा पाण्डेय, हरीश पंत, दिनेश पाठक, सन्तोष राना, हीरा जुकरिया, नागरमल शर्मा, अध्यक्ष सुभाष शारदा, प्रीति टंडन, पुष्पा मुरारी, ज्योति बिनवाल, निर्मला मौनी, पार्वती बिष्ट आदि मौजूद रहीं।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें