ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तराखंड चम्पावतहिमाचल से आ रहे नेपाली नागरिक को जहर खुरानों ने लूटा

हिमाचल से आ रहे नेपाली नागरिक को जहर खुरानों ने लूटा

हिमाचल प्रदेश से घर लौट रहे एक नेपाली नागरिक को जहर खुरानों ने लूट लिया। पीड़ित को रोडवेज के चालक ने गुरुवार को इलाज के लिए संयुक्त चिकित्सालय पहुंचाया। इलाज के बाद हालत में सुधार होने पर चिकित्सकों...

हिमाचल से आ रहे नेपाली नागरिक को जहर खुरानों ने लूटा
हिन्दुस्तान टीम,चम्पावतThu, 07 Feb 2019 06:57 PM
ऐप पर पढ़ें

हिमाचल प्रदेश से घर लौट रहे एक नेपाली नागरिक को जहर खुरानों ने लूट लिया। पीड़ित को रोडवेज के चालक ने गुरुवार को इलाज के लिए संयुक्त चिकित्सालय पहुंचाया। इलाज के बाद हालत में सुधार होने पर चिकित्सकों की आर्थिक मदद से उसे घर भेजा गया।

राम नारायण (48) पुत्र देवीराम निवासी तुमले गांव पालिका जिला कास्की नेपाल हिमाचल प्रदेश में मजदूरी करता था। बुधवार शाम वह हिमाचल रोडवेज डिपो की बस से टनकपुर के लिए बैठा। बताया जा रहा है कि उत्तराखंड की सीमा में प्रवेश के बाद उसके बगल में बैठे अज्ञात यात्री ने उससे जान पहचान बढ़ाकर किसी ढाबे में उसे चाय में नशीला पदार्थ मिलाकर पिला दिया। टनकपुर पहुंचने पर बस के चालक और परिचालक ने उसे सीट के पास बेहोश पड़ा देखा तो इलाज के लिए अस्पताल पहुंचाया। इलाज करने वाले डॉक्टर हेमन्त शर्मा ने बताया कि इलाज के बाद उसके स्वास्थ्य में सुधार हुआ है। पीड़ित ने बताया कि बेहोशी की हालत में उसके पास मौजूद पांच हजार रुपये की नकदी के साथ मोबाइल फोन और कपड़ों से भरा बैग लूट लिया। पीड़ित नेपाली के पास घर जाने के लिए पैसे न होने पर अस्पताल के डॉ. वीके जोशी और डॉ.हेमन्त शर्मा ने उसे आर्थिक मदद देकर घर भेजा।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें