ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तराखंड चम्पावतभारतोली में 13 घंटे बंद रहा राष्ट्रीय राजमार्ग

भारतोली में 13 घंटे बंद रहा राष्ट्रीय राजमार्ग

भारतोली के पास राष्ट्रीय राजमार्ग में 13 घंटे बाद वाहनों की आवाजाही शुरू हो सकी। इस स्थान पर बीते सोमवार सायं पौने आठ बजे बड़ी मात्रा में मलबा आ गया...

भारतोली में 13 घंटे बंद रहा राष्ट्रीय राजमार्ग
हिन्दुस्तान टीम,चम्पावतTue, 03 Aug 2021 04:00 PM
ऐप पर पढ़ें

भारतोली के पास राष्ट्रीय राजमार्ग में 13 घंटे बाद वाहनों की आवाजाही शुरू हो सकी। इस स्थान पर बीते सोमवार सायं पौने आठ बजे बड़ी मात्रा में मलबा आ गया था। इस वजह से यहां से वाहनों की आवाजाही नहीं हो सकी। कड़ी मशक्कत के बाद मंगलवार सुबह पौने आठ बजे एनएच में आए मलबे को हटाया जा सका। इसके बाद यहां से वाहनों की आवाजाही शुरू हो सकी।

भारतोली के पास पहाड़ी से गिरने वाला मलबा यात्रियों की लगातार मुसीबतें बढ़ा रहा है। इस स्थान पर सोमवार सायं पौने आठ बजे बड़ी मात्रा में मलबा सड़क पर गिर गया। इस वजह से यहां से वाहनों की आवाजाही अगली सुबह तक प्रभावित रही। जिला आपदा नियंत्रण कक्ष से मिली जानकारी के मुताबिक मंगलवार तड़के से कार्यदायी कंपनी ने जेसीबी मशीन के जरिए एनएच से मलबा हटाना शुरू किया। बताया कि बड़ी मात्रा में एनएच पर गिरे मलबे को सुबह पौने आठ बजे हटाया जा सका। इधर, बीते दिनों हुई बारिश से जिले की कई ग्रामीण सड़कें बंद हो गई थी। इनमें से पांच सड़कों में अब तक आवाजाही सुचारू नहीं हो सकी हैं। जिला आपदा नियंत्रण कक्ष ने बताया कि मंगलवार को पुनाबे-सिप्टी, स्याला-पोथ, खटोली-वैला, बाराकोट-कोठेरा, तल्ली बापरू और कुलियाल गांव सड़क बंद रही।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें