ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तराखंड चम्पावतदिल का दौरा पड़ने से भोजन माता की मौत

दिल का दौरा पड़ने से भोजन माता की मौत

विकास खंड बाराकोट के राजकीय प्राथमिक विद्यालय छीड़ा में कार्यरत भोजन माता का दिल का दौरा पड़ने से मौत हो गई। मौत होने से पहले भोजन माता ने छात्र छात्राओं को खाना खिलाया। मृतका के दो बच्चे...

दिल का दौरा पड़ने से भोजन माता की मौत
हिन्दुस्तान टीम,चम्पावतWed, 30 Jan 2019 06:43 PM
ऐप पर पढ़ें

विकास खंड बाराकोट के राजकीय प्राथमिक विद्यालय छीड़ा में कार्यरत भोजन माता का दिल का दौरा पड़ने से मौत हो गई। मौत होने से पहले भोजन माता ने छात्र छात्राओं को खाना खिलाया। मृतका के दो बच्चे हैं।

प्रभारी प्रधानाध्यापक रमेश सिंह ने बताया कि भोजन माता जानकी देवी (35) पत्नी स्व. राजेन्द्र सिंह रोजाना की तरह स्कूल में आई। सुबह के वक्त उसने बच्चों से कहा कि आज तबीयत खराब होने के कारण खिचड़ी बना रही है। भोजन माता ने बच्चों को खिचड़ी बनाकर खिलाई। इसके कुछ देर बाद ही भोजन माता ने उल्टी करना शुरू कर दिया। प्रधानाध्यापक ने बताया कि तबियत बिगड़ने पर भोजन माता को अन्य शिक्षकों की मदद से निजी वाहन से सामुदायिक स्वास्थ्य केन्द्र लाया गया। चिकित्सा अधीक्षक डॉ. मंजीत सिंह ने बताया कि हार्ट अटैक से भोजन माता की मौत हुई है। उन्होंने बताया कि जानकी देवी के शरीर में खून की कमी थी। लोगों ने बताया कि कमजोर माली हालत की भोजन माता के पति का निधन पहले ही हो गया है। मृतका का बेटा मोहित इंटर और बेटी कविता हाईस्कूल में पढ़ती है।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें