ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तराखंड चम्पावतमां शिला मंदिर को पर्यटन सर्किट में लाने की मांग उठाई

मां शिला मंदिर को पर्यटन सर्किट में लाने की मांग उठाई

विकास खंड पाटी के लधियाघाटी रीठा साहिब और भिंगराड़ा के लोगों ने मुख्यमंत्री और प्रधानमंत्री को ज्ञापन भेजकर मां शिला देवी मंदिर को चार धाम में जोड़ने और क्षेत्र में स्वास्थ्य सुविधाएं दुरुस्त करने की...

मां शिला मंदिर को पर्यटन सर्किट में लाने की मांग उठाई
हिन्दुस्तान टीम,चम्पावतFri, 25 May 2018 04:00 PM
ऐप पर पढ़ें

विकास खंड पाटी के लधियाघाटी रीठा साहिब और भिंगराड़ा के लोगों ने मुख्यमंत्री और प्रधानमंत्री को ज्ञापन भेजकर मां शिला देवी मंदिर को चार धाम में जोड़ने और क्षेत्र में स्वास्थ्य सुविधाएं दुरुस्त करने की मांग उठाई।

लधियाघाटी संगठन के नवीन भंडारी के नेतृत्व में लोगों ने स्पीड पोस्ट और ईमेल के माध्यम से मुख्यमंत्री त्रिवेन्द्र सिंह रावत और प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी को ज्ञापन भेज कर मां शिला देवी मन्दिर को चार धाम सर्किट से जोड़ कर पर्यटन स्थल बनाने की मांग रखी हैं। उन्होंने बताया कि ग्रामसभा कूकना, साल, खरही, बालाताड़ी, करोलर, सिरना, पोखरी, मंगललेख, मड़ीयोली, वेला, चल्थिया, बिनवाल गांव, गोलडंडा, तलाड़ी, परेवा, कुल्याल गांव, मछियाड़ आदि के लोग सड़क सुविधा और स्वास्थ्य की सुविधाओं से अब तक कोसों दूर हैं। संगठन ने कहा कि अगर क्षेत्र को पर्यटन से जोड़ा जाएगा तो सुविधाएं अपने आप बढ़ेंगी। इससे गांवों से पयायन को भी रोका जा सकेगा। उन्होंने क्षेत्र में स्वास्थ्य सुविधाओं को दुरुस्त करने के अलावा हर गांव को सड़क से जोड़ने की मांग की है।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें