ट्रेंडिंग न्यूज़

अगला लेख

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

Hindi News उत्तराखंड चम्पावतदूरस्थ के ग्रामीणों तक खाद्यान्न पहुंचाएंगे विधायक गहतोड़ी

दूरस्थ के ग्रामीणों तक खाद्यान्न पहुंचाएंगे विधायक गहतोड़ी

कोरोना के कहर के बीच लॉकडाउन से लोगों को तमाम परेशानियां झेलनी पड़ रही हैं। इसी को देखते हुए चम्पावत विधायक कैलाश गहतोड़ी ने निजी खर्च से जरूरतमंद लोगों को खाद्यान्न सामग्री वितरित करने की तैयारी की...

दूरस्थ के ग्रामीणों तक खाद्यान्न पहुंचाएंगे विधायक गहतोड़ी
हिन्दुस्तान टीम,चम्पावतWed, 01 Apr 2020 01:31 PM
ऐप पर पढ़ें

कोरोना के कहर के बीच लॉकडाउन से लोगों को तमाम परेशानियां झेलनी पड़ रही हैं। इसी को देखते हुए चम्पावत विधायक कैलाश गहतोड़ी ने निजी खर्च से जरूरतमंद लोगों को खाद्यान्न सामग्री वितरित करने की तैयारी की है। विधायक ने सभी मंडल अध्यक्षों को ग्राम प्रधानों से समन्वय स्थापित कर जरूरतमंदों की सूची तैयार करने के निर्देश दिए हैं। सभी जरूरतमंदों को 10-10 किलो आटा-चावल, साबुन, नमक और आलू उनके घरों में ही मुहैया कराए जाएंगे। इसके अलावा विधायक ने ग्रामीण क्षेत्रों के लिए एक हजार लीटर सेनेटाइजर की व्यवस्था भी कर ली है।

विधायक ने बताया कि इन दिनों लॉकडाउन के चलते खासतौर पर दूरस्थ ग्रामीण क्षेत्रों के गरीब लोगों को तमाम परेशानियां उठानी पड़ रही है। कई ग्रामीण भय के मारे बाजारों तक पहुंचने की हिम्मत नहीं जुटा पा रहे हैं। इसके लिए पहले चरण में एक-एक ट्रक चावल और आटा जिले में पहुंच चुका है। इसके अलावा विधायक टनकपुर और बनबसा में जरूरतमंदों के लिए लंगर भी चला रहे हैं। विधायक ने बताया कि जरूरत पड़ने पर ग्रामीण क्षेत्रों में भी लंगर लगाया जाएगा। इधर चम्पावत नगर अध्यक्ष कैलाश अधिकारी ने बताया कि उन्होंने अपने क्षेत्र के प्रधानों से जरूरतमंदों की सूची हासिल कर ली है।