ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तराखंड चम्पावतऑडिशन में कई कलाकारों ने दिखाया जलवा

ऑडिशन में कई कलाकारों ने दिखाया जलवा

लोहाघाट में श्रीराम सेवा सांस्कृतिक रामलीला कमेटी के नेतृत्व में और रुमझुमा पवन दीप सांस्कृतिक एवं सामाजिक समिति की ओर से द्वितीय चरण ऑडिशन हुआ।...

ऑडिशन में कई कलाकारों ने दिखाया जलवा
हिन्दुस्तान टीम,चम्पावतMon, 27 Sep 2021 09:00 PM
ऐप पर पढ़ें

लोहाघाट में श्रीराम सेवा सांस्कृतिक रामलीला कमेटी के नेतृत्व में और रुमझुमा पवन दीप सांस्कृतिक एवं सामाजिक समिति की ओर से द्वितीय चरण ऑडिशन हुआ। इसमें गायन, वादन और नृत्य प्रतियोगिता के लिए कई प्रतिभागी पहुंचे।

रामलीला कमेटी के अध्यक्ष जीवन मेहता की अध्यक्षता पर हुए ऑडिशन के द्वितीय चरण का शुभारंभ गीतांजलि सेवा संस्थान के अध्यक्ष सतीश पांडेय ने किया। अध्यक्ष मेहता ने बताया कि बीते 19 और 20 सितंबर को आयोजित ऑडिशन में चयनित प्रतिभागियों का फाइनल ऑडिशन लिया गया। जिसमें 20 से अधिक प्रतिभागियों का चयन किया गया। उन्होंने बताया कि चयनित प्रतिभागी रामलीला मंचन के दौरान अपनी प्रस्तुति देंगे। जिसमें गायन, नृत्य और वादन प्रतियोगिता होंगी। द्वितीय ऑडिशन में गायन प्रतियोगिता प्राथमिक वर्ग में 7 और जूनियर में 15 और सीनियर में 6 प्रतिभागी, तबला वादन प्राथमिक में दो जूनियर में पांच और सीनियर में दो प्रतिभागी और नृत्य में हिंदी में 25 में कुमाऊंनी 54 प्रतिभागी रहे। इस मौके पर प्रकाश राय, मुकेश साह,दीप जोशी, गिरीश राय, कैलाश बगौली, क्षितिज जुकरिया, पारस जुकरिया, अजय कलखुड़िया, विकास आदि रहे।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें