ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तराखंड चम्पावतलोहाघाट में लड़ीधूरा के जंगल आग से धधके

लोहाघाट में लड़ीधूरा के जंगल आग से धधके

विकास खंड बाराकोट के लड़ीधूरा जंगलों में कुछ मनचलों ने आग लगा दी। लोगों ने आपसी सहयोग से आग पर काबू किया। लोगों ने जंगलों में आग लगाने वालों पर कार्रवाई की मांग...

लोहाघाट में लड़ीधूरा के जंगल आग से धधके
हिन्दुस्तान टीम,चम्पावतTue, 16 Jun 2020 01:15 PM
ऐप पर पढ़ें

विकास खंड बाराकोट के लड़ीधूरा जंगलों में कुछ मनचलों ने आग लगा दी। लोगों ने आपसी सहयोग से आग पर काबू किया। लोगों ने जंगलों में आग लगाने वालों पर कार्रवाई की मांग उठाई।

बाराकोट में सोमवार रात को अचानक आग धधक गई। सूचना पर लड़ीधूरा शैक्षिक एवं सांस्कृतिक मंच के अध्यक्ष नगेन्द्र जोशी सहित कई लोग मौके पर पहुंच गए। उन्होंने काफी देर मशक्कत के बाद आग पर काबू किया। मंच के अध्यक्ष जोशी ने बताया कि लॉकडाउन खुलने के बाद जहां एक ओर कार्यालय, कॉलेज आदि बंद हैं। बाहर से आए प्रवासियों के साथ कई लोग भी अपना समय बिताने के लिए जंगलों की ओर निकल रहे हैं। उन्होंने सोमवार रात को जंगलों में आग लगा दी। जोशी ने सभी क्षेत्र वासियों से जंगलों में आग को फैलने से रोकने की अपील की। उन्होंने पार्टी जंगलों में नहीं बल्कि अपने घर पर करने को कहा। उन्होंने विभाग से ऐसे मनचलों पर कार्रवाई करने की मांग उठाई। आग बुझाने में नकुल जोशी,गीतांजलि जोशी, दुर्गेश जोशी, नवल किशोर जोशी, जितेंद्र जोशी, रजनी जोशी, नवल किशोर जोशी,गौरव जोशी, कमल जोशी,जनार्दन जोशी,रवीश जोशी, प्रेम बल्लभ जोशी मौजूद रहे।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें