ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तराखंड चम्पावतआईटीबीपी का लापता जवान टनकपुर से बरामद

आईटीबीपी का लापता जवान टनकपुर से बरामद

पिथौरागढ़ से छुट्टी काटकर लेह में ड्यूटी को जा रहे आईटीबीपी के लापता जवान को टनकपुर से बरामद कर पुलिस ने परिजनों के सुपुर्द कर दिया है। कोतवाल अरुण वर्मा ने बताया जवान घर से टनकपुर पहुंचने के बाद से...

आईटीबीपी का लापता जवान टनकपुर से बरामद
हिन्दुस्तान टीम,चम्पावतFri, 23 Mar 2018 10:02 PM
ऐप पर पढ़ें

पिथौरागढ़ से छुट्टी काटकर लेह में ड्यूटी को जा रहे आईटीबीपी के लापता जवान को टनकपुर से बरामद कर पुलिस ने परिजनों के सुपुर्द कर दिया है। कोतवाल अरुण वर्मा ने बताया जवान घर से टनकपुर पहुंचने के बाद से ही टनकपुर और खटीमा के कई स्थानों पर रुका रहा।

गुरुवार को उसे खटीमा से लाए गए सामान के साथ टनकपुर में बरामद कर लिया गया। शुक्रवार को उसे उसके भाई को सौंप दिया। जवान के भाई विजय बल्दिया अस्वस्थ होने के कारण उसे अपने घर पिथौरागढ़ ले गए। बुधवार को पिथौरागढ़ जिले के पौड़ निवासी विजय बल्दिया ने टनकपुर कोतवाली पहुंचकर पुलिस को बताया था कि उसका छोटा भाई कवींद्र सिंह बल्दिया पुत्र मोहन सिंह बल्दिया आईटीबीपी लेह में तैनात है। वह छुट्टी काटकर 15 मार्च को घर से निकला था। उसने उसी दिन टनकपुर पहुंचने की जानकारी फोन से दी थी। इसके बाद उसका मोबाइल स्वीच ऑफ आने लगा। जवान ने टनकपुर बैंक ऑफ बड़ौदा से तीन बार पांच-पांच हजार रुपये भी निकाले। भाई ने पुलिस को बताया उसके लेह नहीं पहुंचने की सूचना मिली। जबकि उसे 17 मार्च को ज्वायनिंग करनी थी। शिकायत के बाद पुलिस ने जवान की तलाश शुरू कर दी। इससे उसे बरामद करने में सफलता हासिल की।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें