ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तराखंड चम्पावतबहुद्देश्यीय शिविर का सैंकड़ों लोगों ने लाभ उठाया

बहुद्देश्यीय शिविर का सैंकड़ों लोगों ने लाभ उठाया

जिला विधिक सेवा प्राधिकरण की ओर से विकास खंड लोहाघाट के पुलहिंडोला में बहुद्देश्यीय न्यू माड्यूल विधिक जागरुकता शिविर का आयोजन किया गया। शिविर में विभिन्न स्कूली बच्चों के अलावा गुमदेश क्षेत्र की...

बहुद्देश्यीय शिविर का सैंकड़ों लोगों ने लाभ उठाया
हिन्दुस्तान टीम,चम्पावतSun, 15 Dec 2019 09:05 PM
ऐप पर पढ़ें

जिला विधिक सेवा प्राधिकरण की ओर से विकास खंड लोहाघाट के पुलहिंडोला में बहुद्देश्यीय न्यू माड्यूल विधिक जागरुकता शिविर का आयोजन किया गया। शिविर में विभिन्न स्कूली बच्चों के अलावा गुमदेश क्षेत्र की जनता मौजूद रही। विभिन्न विभागीय के अलावा सैंकड़ों लोगों ने शिविर का प्रत्यक्ष रुप से लाभ उठाया।

रविवार को पुलहिंडोला के जीआईसी में जिला जज आशीष नैथानी के निर्देशानुसार आयोजित शिविर की अध्यक्षता प्राधिकरण के सचिव और सिविल डिवीजन मोहम्मद याकूद ने की। उन्होंने नशा मुक्ति को स्कूली बच्चों को जागरुक किया। उन्होंने संविधान के बारे में जानकारी देकर बेटी बचाओ बेटी पढाओ का संदेश दिया। पीएलवी रेनू गड़कोटी, पीएलवी उषा देवी, गोपाल सिंह और आनंद सिंह ने क्षेत्र के लोगों को नशे से होने वाले नुकसान के बारे बताया। सीओ ध्यान सिंह और ज्योति प्रकाश ने युवाओ को यातायात सुरक्षा और ट्रेफिक नियमों की जानकारी दी। समाज कल्याण विभाग के एलडी भट्ट ने पेंशन, बीडीयो महेश परगाई ने मनरेगा की जानकारी दी। शिविर में स्वास्थ्य विभाग के अलावा बाल विकास, कृषि,पंचायती राज आदि के स्टाल लगे थे। संचालन रमेश उप्रेती ने किया। इस मौके पर प्रभारी तहसीलदार भगवत प्रसाद पांडेय, एसओ उमराव सिंह, अधिवक्ता राजेन्द्र रेंशवाल, विजय राय, राजेन्द्र रजवार, विवेक वर्मा, सुनील खर्कवाल, द्वारिका शर्मा, ग्राम प्रधान मोहित पाठक आदि मौजूद रहे।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें