ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तराखंड चम्पावतपहाड़ी दरकने से चम्पावत में तीन घंटे बंद रहा एनएच

पहाड़ी दरकने से चम्पावत में तीन घंटे बंद रहा एनएच

राष्ट्रीय राजमार्ग सोमवार को फिर बंद रहा। धौन के समीप सड़क में भारी मात्रा में मलबा गिर गया। इससे तीन घंटे तक आवाजाही बाधित रही। राजमार्ग बाधित होने से दोनों तरफ वाहनों की लंबी कतार लग गई। यात्रियों...

पहाड़ी दरकने से चम्पावत में तीन घंटे बंद रहा एनएच
हिन्दुस्तान टीम,चम्पावतMon, 27 Aug 2018 09:18 PM
ऐप पर पढ़ें

राष्ट्रीय राजमार्ग सोमवार को फिर बंद रहा। धौन के समीप सड़क में भारी मात्रा में मलबा गिर गया। इससे तीन घंटे तक आवाजाही बाधित रही। राजमार्ग बाधित होने से दोनों तरफ वाहनों की लंबी कतार लग गई। यात्रियों को तमाम परेशानियों का सामना करना पड़ा।

इसके अलावा जिले भर में 10 आतंरिक सड़कें भी बंद चल रही हैं।आपदा नियंत्रण कक्ष से मिली जानकारी के मुताबिक सोमवार अपरान्ह ढाई बजे धौन के समीप पहाड़ी से मलबा और बोल्डर आ गये थे। इससे आवाजाही बाधित हो गई। राष्ट्रीय राजमार्ग खंड ने तत्काल मशीनों को मौके पर रवाना किया। भारी मात्रा में गिरे मलबे को साफ करने में दो घंटे से अधिक का समय लग गया। आवाजाही बाधित होने से तमाम यात्री राजामार्ग में फंस गए। उधर भारी बारिश से बंद हुई पांच आंतरिक सड़कों में सोमवार को भी यातायात सुचारू नहीं हो पाया। नरसिंहडांडा-गुरौली, मंच-नीड़, मल्ली खटोली, हरम-रमैला और खेतीखान-बूंगाबिरौरा, गन्ल्लागांव-देवलमाफी, तड़ीगांव-इंद्रपुरी, मैरोली-पाटी, बाराकोट-सिमलखेत और धौन-सल्ली मोटर मार्ग बंद रहने से ग्रामीणों को तमाम कठिनाइयों का सामना करना पड़ा।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें