ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तराखंड चम्पावतचम्पावत जिले में भारी बारिश से हुआ व्यापक नुकसान

चम्पावत जिले में भारी बारिश से हुआ व्यापक नुकसान

चम्पावत में भारी बारिश ने कहर बरपाया है। बीते दो दिन से हो रही बारिश से जिले में कई स्थानों पर व्यापक नुकसान हुआ है। लधिया घाटी में गौशाला भूस्खलन...

चम्पावत जिले में भारी बारिश से हुआ व्यापक नुकसान
हिन्दुस्तान टीम,चम्पावतThu, 22 Jul 2021 10:00 PM
ऐप पर पढ़ें

चम्पावत में भारी बारिश ने कहर बरपाया है। बीते दो दिन से हो रही बारिश से जिले में कई स्थानों पर व्यापक नुकसान हुआ है। लधिया घाटी में गौशाला भूस्खलन की चपेट में आ गई। इससे एक दुधारू गाय की मौत होने के साथ ही कई जानवर घायल हो गए। अमकड़िया, अमोड़ी समेत कई गांवों में आवासीय भवनों को खतरा हो गया है।

भिंगराड़ा के दीपक शर्मा, नवीन भंडारी आदि ने बताया कि गुरुवार सुबह लधियाघाटी के तल्ली खरही में भूस्खलन से एक गौशाला टूट गई। उन्होंने बताया कि ग्रामीण महेश नाथ की चार गाय, एक बैल और चार बकरियां दब गई। उधर, क्वैराला घाटी के अमकड़िया और तल्ला पाल बिलौन के अमोड़ी गांव में कई मकानों को खतरा पैदा हो गया है। अमकड़िया निवासी प्रेम बल्लभ भट्ट ने बताया कि निर्माणाधीन सिप्टी-अमकड़िया सड़क से टीकाराम भट्ट के खेत की दीवार गिर गई है। इससे उनके मकान को खतरा पैदा हो गया है। अमोड़ी के लालमणी भट्ट ने बताया कि ऑलवेदर रोड निर्माण के दौरान खोदी गई पहाड़ी गिर गई है। इससे रमेश चंद्र और उमेश चंद्र भट्ट के मकान को खतरा हो गया है।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें