ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तराखंड चम्पावतटनकपुर में प्रिंटिंग प्रेस चलाने वाले अधेड़ ने लगाई फांसी

टनकपुर में प्रिंटिंग प्रेस चलाने वाले अधेड़ ने लगाई फांसी

टनकपुर में प्रिंटिंग प्रेस की दुकान चलाने वाले एक अधेड़ ने रविवार रात पंखे में लटककर फांसी लगा ली। पुलिस ने कमरे से सोसाइट नोट भी बरामद किया है, जिसमें उसने मानसिक परेशानी के कारण आत्महत्या करने का...

टनकपुर में प्रिंटिंग प्रेस चलाने वाले अधेड़ ने लगाई फांसी
हिन्दुस्तान टीम,चम्पावतMon, 12 Nov 2018 09:35 PM
ऐप पर पढ़ें

टनकपुर में प्रिंटिंग प्रेस की दुकान चलाने वाले एक अधेड़ ने रविवार रात पंखे में लटककर फांसी लगा ली। पुलिस ने कमरे से सोसाइट नोट भी बरामद किया है, जिसमें उसने मानसिक परेशानी के कारण आत्महत्या करने का उल्लेख किया है। बताया जा रहा है कि फांसी में लटकने से पहले उसने जमकर शराब पी। पोस्टमार्टम रिपोर्ट में भी नशा करने की पुष्टि हुई है। पुलिस ने शव का पोस्टमार्टम करने के बाद उसे परिजनों को सौंप दिया है।

मथियाबांज निवासी दुर्गादत्त जोशी (48) पुत्र स्व. मनीराम पिछले 15 वर्षों से टनकपुर के डिग्री कॉलेज रोड स्थित किराए के भवन में प्रिंटिंग प्रेस की दुकान चला रहा था। दुकान के पिछले हिस्से में ही उसका कमरा था, जिसमें वह अकेला रहता था। रविवार रात उसने कमरे में लगे पंखे से लटककर आत्महत्या कर ली। सुबह काफी देर तक दुर्गादत्त के न जागने पर मकान मालिक और अन्य किराएदारों ने अंदर झांककर देखा तो उसे पंखे से लटका हुआ पाया। मकान मालिक ने घटना की जानकारी पुलिस को दी। कोतवाल चन्द्रमोहन सिंह के नेतृत्व में पुलिस कर्मी मौके पर पहुंचे और उन्होंने कमरे का मुआयना किया और घटना की सूचना परिजनों को दी। परिजनों के पहुंचने के बाद पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पंचमाना भरा और पीएम करवाने के बाद उसे परिजनों को सौंप दिया। कोतवाल ने बताया कि मृतक के पास से सोसाइट नोट बरामद हुआ है जिसमें मानसिक परेशानी के कारण आत्महत्या करने की बात उजागर हो रही है। सोसाइट नोट की जांच की जाएगी।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें