ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तराखंड चम्पावतलोहाघाट में हल्द्वानी की टीम बनी फुटबॉल चैंपियन

लोहाघाट में हल्द्वानी की टीम बनी फुटबॉल चैंपियन

लोहाघाट स्पोर्ट्स क्लब की पहल पर राज्य स्तरीय स्व. हरक सिंह मेहता मेमोरियल लोहाघाट कप फुटबॉल प्रतियोगिता का फाइनल स्पोर्ट्स क्लब हल्द्वानी और पिथौरागढ़ स्पोर्ट्स क्लब के बीच खेला गया। पेनाल्टी शूट...

लोहाघाट में हल्द्वानी की टीम बनी फुटबॉल चैंपियन
हिन्दुस्तान टीम,चम्पावतSun, 20 Oct 2019 08:17 PM
ऐप पर पढ़ें

लोहाघाट स्पोर्ट्स क्लब की पहल पर राज्य स्तरीय स्व. हरक सिंह मेहता मेमोरियल लोहाघाट कप फुटबॉल प्रतियोगिता का फाइनल स्पोर्ट्स क्लब हल्द्वानी और पिथौरागढ़ स्पोर्ट्स क्लब के बीच खेला गया। पेनाल्टी शूट में हुए निर्णय में हल्द्वानी की टीम ने पिथौरागढ़ को 4-1 से हराया।

रविवार को जीआईसी खेल मैदान में मुख्य संरक्षक और फुटबॉल संघ के प्रदेश उपाध्यक्ष प्रहलाद सिंह मेहता, लोहाघाट स्पोर्ट्स क्लब के अध्यक्ष बृजेश माहरा के दिशा निर्देशन में आयोजित प्रतियोगिता के मुख्य अथिति विधायक पूरन सिंह फत्र्याल रहे। उन्होंने खेलों को बढ़ाने के लिए आयोजक मंडल के प्रयासों की सराहना की। रोमांचक मैच में हल्द्वानी और पिथौरागढ़ की टीम ने शानदार खेल का प्रदर्शन किया। खेल के अंत तक कोई भी टीम गोल नहीं कर पाई। पेनाल्टी शूट में हुए निर्णय में हल्द्वानी की टीम ने पिथौरागढ़ को 4-1 से हराकर ट्राफी पर कब्जा किया। हल्द्वानी के सनी, आरिफ, तारजन और गोविंदा ने चार गोल मारे। वहीं पिथौरागढ़ के अमित ही एक गोल कर पाए। पहले हाफ में कोई भी टीम गोल नहीं कर पाई। निर्णायक विनोद राय, अजय माहरा, सूरज बिष्ट,गोलू रहे। विजेता टीम को 30 हजार रुपये और ट्रॉफी,उपविजेता को 20 हजार रुपये और ट्राफी दी गई। मैच ऑफ द टूर्नामेंट हल्द्वानी टीम के तेजू को मिला। मुख्य संरक्षक मेहता और अध्यक्ष माहरा ने प्रतियोगिता में सहयोग देने वालों का आभार जताया। सहयोग में नगर पंचायत अध्यक्ष गोविंद वर्मा, डॉ. महेश ढेक, विमल मेहता, भगवान बिष्ट, विजय मेहता, भुप्पी माहरा, गोविंद बोहरा, जीवन मेहता, रमेश देव, सुभाष बगौली, मुकेश साह, दानू सुतेड़ी, जितेन्द्र साह, पवन बिष्ट, हरीश फत्र्याल, त्रिभुवन कोठारी, दीपक सुतेड़ी, अमित साह, नरेन्द्र अधिकारी, नितिन सिंह,नवीन कनौजिया रहे।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें