ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तराखंड चम्पावतकर्फ्यू के उल्लंघन में चम्पावत में पहला मुकदमा दर्ज

कर्फ्यू के उल्लंघन में चम्पावत में पहला मुकदमा दर्ज

राजस्व और पुलिस की टीम ने कर्फ्यू का उल्लंघन करने पर एक ढाबा स्वामी पर मुकदमा दर्ज कर दिया गया है। कोरोना की दूसरी लहर में कर्फ्यू का उल्लंघन करने...

कर्फ्यू के उल्लंघन में चम्पावत में पहला मुकदमा दर्ज
हिन्दुस्तान टीम,चम्पावतThu, 13 May 2021 09:02 PM
ऐप पर पढ़ें

राजस्व और पुलिस की टीम ने कर्फ्यू का उल्लंघन करने पर एक ढाबा स्वामी पर मुकदमा दर्ज कर दिया गया है। कोरोना की दूसरी लहर में कर्फ्यू का उल्लंघन करने पर चम्पावत जिले में ये पहला मुकदमा है। इससे पूर्व पुलिस लोगों को चालान काटकर छोड़ रही थी।

लोहाघाट के पंचेश्वर मार्ग में देवीधार बाइपास के पास रमेश सिंह ने बुधवार को अपना ढाबा खोल के रखा था। औचक निरीक्षण को निकले एसडीएम आरसी गौतम, नायब तहसीलदार विजय गोस्वामी और एसओ मनीष खत्री के नेतृत्व में पुलिस टीम ने शाम के वक्त ढाबा खोला देखा। जिस पर एसडीएम के निर्देश के बाद पुलिस ने ढाबा स्वामी के खिलाफ आईपीसी की 188, 268,269 और आपदा प्रबंधन एकट और माहामारी अधिनियम के तहत मुकदमा दर्ज कर दिया। एसओ ने बताया कि यह जिले कोरोना की दूसरी लहर में कर्फ्यू का उल्लंघन करने पर पहला मुकदमा दर्ज है। एसडीएम गौतम ने बताया कि शासन की ओर कोविड कर्फ्यू के नियमों का पालन न करने पर चालान के अलावा मुकदमों की कार्रवाई अब लगातार जारी रहेगी।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें