ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तराखंड चम्पावतसड़क किनारे रखी घास में लगाई आग, हजारों का नुकसान

सड़क किनारे रखी घास में लगाई आग, हजारों का नुकसान

विकास खंड बाराकोट के बिसराडी में सड़क के किनारे रखी घास को अराजकतत्वों ने आग लगा दी। आग लगने से हजारों का नुकसान हो गया है। ग्रामीणों ने अराजकत्वों...

सड़क किनारे रखी घास में लगाई आग, हजारों का नुकसान
हिन्दुस्तान टीम,चम्पावतTue, 03 Nov 2020 02:31 PM
ऐप पर पढ़ें

बाराकोट। हिटी

विकास खंड बाराकोट के बिसराडी में सड़क के किनारे रखी घास को अराजकतत्वों ने आग लगा दी। आग लगने से हजारों का नुकसान हो गया है। ग्रामीणों ने अराजकत्वों पर कार्रवाई करते हुए पीड़ित परिवार को मुआवजा दिलाने की मांग उठाई है।

विसराड़ी में सोमवार रात को टोटनोला सड़क किनारे अराजक तत्वों ने करीब 15 से 20 लूट्टों में आग लगा दी। घटना की सूचना पर ग्रामीणों ने आग बुझाने की कोशिश की लेकिन आग ने विकराल रुप ले लिया। जिससे कुछ ही समय में रखी घास जलकर राख हो गई। जिसमें मनी देवी, शांति देवी, देवकी देवी, नीमा देवी, मीना देवी,विमला देवी, केशवी देवी को हजारों का नुकसान हो गया। पीड़ित महिलाओं ने बताया कि उन्होंने कुछ घास अपने लिए और कुछ बेचने के रखी थी। उन्होंने प्रशासन से जल्द अराजक तत्वों पर कार्रवाई करने की मांग उठाई। बाराकोट के ज्येष्ठ प्रमुख नन्दा बल्लभ बगौली ने बताया कि उन्होंने राजस्व विभाग को सूचना दे दी है। लोगों ने प्रशासन से पीड़ित परिवार को मुआवजा देने की मांग उठाई है।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें