ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तराखंड चम्पावतनिष्कासित सामंत ने पार्टी को दिखाया आईना

निष्कासित सामंत ने पार्टी को दिखाया आईना

भाजपा से बगावत करने और निष्कासन की कार्रवाई झेलने के बाद चुनाव मैदान में उतरे सुरेंद्र सामंत ने भाजपा को आईना दिखाते हुए जिला पंचायत सीट फर्तोला से धमाकेदार जीत दर्ज की है। सुरेंद्र सामंत ने फर्तोला...

निष्कासित सामंत ने पार्टी को दिखाया आईना
हिन्दुस्तान टीम,चम्पावतMon, 21 Oct 2019 09:53 PM
ऐप पर पढ़ें

भाजपा से बगावत करने और निष्कासन की कार्रवाई झेलने के बाद चुनाव मैदान में उतरे सुरेंद्र सामंत ने भाजपा को आईना दिखाते हुए जिला पंचायत सीट फर्तोला से धमाकेदार जीत दर्ज की है। सुरेंद्र सामंत ने फर्तोला सीट से 494 मतों से जीत दर्ज कर इतिहास रचा है।

बाराकोट के फर्तोला जिला पंचायत सीट से सुरेंद्र का टिकट तय माना जा रहा था। लेकिन अंतिम समय में पार्टी ने सुरेंद्र का टिकट काटकर प्रकाश सिंह मेहता को अधिकृत कर लिया। इससे नाराज होकर सुरेंद्र ने निर्दलीय के रूप में नामांकन दर्ज करवा लिया। निर्दलीय चुनाव मैदान में उतरने के चलते पार्टी ने सुरेंद्र पर कार्रवाई करते हुए निष्कासित कर दिया। इसके बाद भी सुरेंद्र मजबूती के साथ डटे रहे। अतिम परिणाम आने के बाद सुरेंद्र सामंत ने अपने निकटतम प्रतिद्वंदी भाजपा से अधिकृत प्रकाश मेहता को 494 मतों से मात दी। सुरेंद्र को 6867 मतों में 2740 और प्रकाश मेहता को 2246 मत मिले।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें