ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तराखंड चम्पावतचम्पावत में नशे में धुत बारातियों ने हंगामा काटा

चम्पावत में नशे में धुत बारातियों ने हंगामा काटा

चम्पावत में नशे में धुत बारातियों ने हंगामा काटा। उन्होंने छतार पुल के पास आने जाने वाले यात्रियों और वाहन चालकों के साथ अभद्रता की। इस दौरान करीब...

चम्पावत में नशे में धुत बारातियों ने हंगामा काटा
हिन्दुस्तान टीम,चम्पावतThu, 07 Dec 2023 09:30 PM
ऐप पर पढ़ें

चम्पावत में नशे में धुत बारातियों ने हंगामा काटा। उन्होंने छतार पुल के पास आने जाने वाले यात्रियों और वाहन चालकों के साथ अभद्रता की। इस दौरान करीब आधे घंटे तक जाम लग गया।
मिली जानकारी के अनुसार बुधवार देर सायं कार में सवार चार बारातियों ने छतार पुल के समीप हंगामा काटा। इन लोगों ने कार को गलत साइड में पार्क कर दिया। संकरी सड़क होने से यहां जाम लग गया। जाम में फंसे चालकों और यात्रियों ने वाहन को हटाने को कहा। इस पर नशे में धुत युवक यात्रियों और चालकों के साथ ही भिड़ने लगे। इसी दौरान युवकों ने लोहाघाट जा रहे एक कार चालक को वाहन से बाहर खींच अभद्रता भी की। इसी दौरान बाइक से पूल्ड आवास जा रहे एसपी के गनर ने युवकों को लताड़ लगाई। गनर को देख नशे में धुत युवक वाहन में सवार होकर मौके से भाग गए। इस दौरान करीब आधे घंटे तक जाम लग गया। इससे लोगों को दिक्कतों का सामना करना पड़ा। बताया जा रहा है कि चारों युवक जिला मुख्यालय के नजदीकी गांव के रहने वाले हैं। इधर कोतवाल योगेश उपाध्याय ने कहा कि अराजकता फैलाने वाले युवकों को चिन्हित किया जा रहा है।

यह हिन्दुस्तान अखबार की ऑटेमेटेड न्यूज फीड है, इसे लाइव हिन्दुस्तान की टीम ने संपादित नहीं किया है।
हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें