DA Image
हिंदी न्यूज़   ›   उत्तराखंड  ›  चम्पावत  ›  चम्पावत में डॉक्टरों ने किया बाबा रामदेव के खिलाफ प्रदर्शन

चम्पावतचम्पावत में डॉक्टरों ने किया बाबा रामदेव के खिलाफ प्रदर्शन

हिन्दुस्तान टीम,चम्पावतPublished By: Newswrap
Tue, 01 Jun 2021 04:30 PM
चम्पावत में डॉक्टरों ने किया बाबा रामदेव के खिलाफ प्रदर्शन

प्रांतीय चिकित्सा सेवा संघ ने बाबा रामदेव की बयानबाजी पर आक्रोश जताया है। विरोध में संगठन ने काला फीता बांधकर कार्य किया। बाद में डॉक्टरों ने प्रदर्शन भी किया। उन्होंने रामदेव पर डॉक्टरों का मनोबल तोड़ने का आरोप लगाया।

चम्पावत जिला अस्पताल के डॉक्टरों ने मंगलवार को काला फीता बांध विरोध जताया। संगठन अध्यक्ष डॉ. एचएस ऐरी ने कहा कि बाबा रामदेव बीते कुछ दिनों से एलोपैथिक पद्धति और डॉक्टरों के खिलाफ अनर्गल और अपमानजनक बयानबाजी कर रहे हैं। कहा कि इससे डॉक्टरों के मनोबल पर असर पड़ रहा है। बताया कि डॉक्टर कोरोना काल में रात दिन संक्रमितों को उपचार कर रहे हैं। ऐसे में डॉक्टरों का हौंसला बढ़ाने के बजाय रामदेव उनका मनोबल तोड़ने का कार्य कर रहे हैं।

बाद में हुई बैठक में डॉक्टरों ने बाबा रामदेव के बयानबाजी की कड़ी भर्त्सना की। उन्होंने सरकार से बाबा रामदेव को गिरफ्तार करने की मांग की। डॉक्टरों ने बांह में काली पट्टी बांध कर कार्य किया। प्रदर्शन करने वालों में संरक्षक डॉ. आरके जोशी, संयुक्त सचिव डॉ. वेंकटेश द्विवेदी, मंडलीय संयुक्त सचिव डॉ. शोभित तिवारी, डॉ.प्रदीप बिष्ट, डॉ. अजय कुमार, डॉ. गौरव ओली, डॉ.गौरांग जोशी, डॉ.राहुल कुमार, डॉ. हिमांशु पांडेय, डॉ.मोनिका, डॉ. अंजली, डॉ.वर्षा रानी, डॉ. आशीष सुंडली, डॉ.राजा प्रसाद और डॉ.रवि कुमार शामिल रहे।

संबंधित खबरें