ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तराखंड चम्पावतलड़ीधुरा मंदिर में चोरी का पर्दाफाश न होने पर किया प्रदर्शन

लड़ीधुरा मंदिर में चोरी का पर्दाफाश न होने पर किया प्रदर्शन

बाराकोट क्षेत्र के लोगों के आस्था के केंद्र लड़ीधूरा के भगवती मंदिर में 13 दिन बाद भी चोरी का खुलासा न होने लोगों ने गहरी नाराजगी जताई। इस दौरान लोगों ने चोरी के मामले पर मुकदमा न लिखने पर पुलिस के...

लड़ीधुरा मंदिर में चोरी का पर्दाफाश न होने पर किया प्रदर्शन
हिन्दुस्तान टीम,चम्पावतTue, 16 Apr 2019 09:59 PM
ऐप पर पढ़ें

बाराकोट क्षेत्र के लोगों के आस्था के केंद्र लड़ीधूरा के भगवती मंदिर में 13 दिन बाद भी चोरी का खुलासा न होने लोगों ने गहरी नाराजगी जताई। इस दौरान लोगों ने चोरी के मामले पर मुकदमा न लिखने पर पुलिस के प्रति भी गहरी नाराजगी जताई।

लड़ीधुरा शैक्षिक एवं सांस्कृतिक मंच बाराकोट के अध्यक्ष नगेंद्र कुमार जोशी ने बताया कि चार अप्रैल को लड़ीधुरा के मां भगवती मंदिर में चोरों ने भंडार कक्ष का ताला काटकर में उसमें रखा 10 किलो का पीतल का बर्तन, पांच किलो वजनी तांबे का परात, तांबे का कलश, कांसे का थाल चोरी कर लिया गया। लोगों ने कहा कि घटना की सूचना लिखित देने के बाद भी चोरी का खुलासा नहीं हो पाया है। उन्होंने कहा कि पुलिस इस पर की गई कार्रवाई भी लोगों को नहीं बता रही है। पुलिस ने अब तक चोरों के खिलाफ कोई भी मुकदमा तक दर्ज नहीं किया है। उन्होंने कहा कि अगर जल्द चोरी का पर्दाफाश नहीं किया गया तो लोग आंदोलन के लिए बाध्य हो जाएंगे। इस मौके पर प्रकाश सिंह अधिकारी, लोकमान सिंह अधिकारी, महेंद्र सिंह अधिकारी, खीम सिंह अधिकारी, लाल सिंह अधिकारी, त्रिलोक सिंह अधिकारी, नारायण सिंह आदि शामिल रहे।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें