ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तराखंड चम्पावतस्वास्थ्य समिति के जरिए तैनाती करने की मांग

स्वास्थ्य समिति के जरिए तैनाती करने की मांग

एनएचएम कर्मचारियों ने समस्याओं के निस्तारण की मांग की है। इस संबंध में उन्होंने जिले के दौरे पर आए एनएचएम व अनुश्रवण परिषद के उपाध्यक्ष को ज्ञापन...

स्वास्थ्य समिति के जरिए तैनाती करने की मांग
हिन्दुस्तान टीम,चम्पावतSat, 24 Feb 2024 09:30 PM
ऐप पर पढ़ें

एनएचएम कर्मचारियों ने समस्याओं के निस्तारण की मांग की है। इस संबंध में उन्होंने जिले के दौरे पर आए एनएचएम व अनुश्रवण परिषद के उपाध्यक्ष को ज्ञापन दिया।
शनिवार को एनएचएम कर्मियों ने उपाध्यक्ष सुरेश भट्ट को तीन सूत्रीय मांगों को लेकर ज्ञापन दिया। कर्मचारियों ने कहा कि स्वास्थ्य विभाग में प्रशिक्षित मानव संसाधन की आवश्यकता होती है। कहा कि वर्तमान में विभाग में आउटसोर्सिंग के जरिए नियुक्ति हो रही है। कर्मियों ने इसके स्थान पर पूर्व की तरह जिला स्वास्थ्य समिति के जरिए कार्मिकों की तैनाती की मांग की। उन्होंने कहा कि 12 से 18 वर्षों से कार्यरत कर्मियों और वर्ष 2016-17 में तैनात कार्मिकों के वेतन में विसंगति हैं। इसी को देखते हुए वेतन संबंधि युक्तिकरण प्रक्रिया लागू करने की मांग की। इसके अलावा उन्होंने नियमितिकरण करने को कहा। ज्ञापन देने वालों में गौरव पांडेय, दिनेश थ्वाल, प्रेम बल्लभ भट्ट, प्रवीण भट्ट, हरीश भट्ट, दीपक पनेरू, ममता मिश्रा, अनीता भट्ट, रवि भट्ट, जीवन बगौली, संजय बोहरा, मोहित मुरारी, चंद्रमोहन सिंह, उमेश उप्रेती, जगदीश जोशी आदि शामिल रहे।

-----

यह हिन्दुस्तान अखबार की ऑटेमेटेड न्यूज फीड है, इसे लाइव हिन्दुस्तान की टीम ने संपादित नहीं किया है।
हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें