DA Image
हिंदी न्यूज़   ›   उत्तराखंड  ›  चम्पावत  ›  कोरोना से लड़ाई:नए शासनादेश की जानकारी दुकानदारों तक नहीं, यह हो रही परेशानी 

चम्पावतकोरोना से लड़ाई:नए शासनादेश की जानकारी दुकानदारों तक नहीं, यह हो रही परेशानी 

हिन्दुस्तान टीम, देहरादूनPublished By: Himanshu Kumar Lall
Tue, 01 Jun 2021 04:08 PM
कोरोना से लड़ाई:नए शासनादेश की जानकारी दुकानदारों तक नहीं, यह हो रही परेशानी 

लोहाघाट नगर में मंगलवार को एक बार फिर से जानकारी के अभाव में सब्जी व्यापारियों ने 11 बजे बाद भी दुकानें खोली। बाद में पुलिस कर्मियों ने सब्जी व्यापारियों की दुकानें बंद करवाकर नियमों की जानकारी दी।  मंगलवार को नए शासनादेश के आने के बाद स्टेशनरी, परचून आदि की दुकानें दिन में एक बजे तक खुली रही। लेकिन फल-सब्जी और हार्डवेडर के दुकानदार जानकारी के अभाव में सुबह 11 बजे बाद भी दुकानें खोले रखे। बाद में पुलिस कर्मियों ने फल-सब्जी आदि की दुकानें बंद करवाई और आगे के नियमों की जानकारी। एसडीएम आरसी गौतम ने बताया कि फल-सब्जी, हार्डवेयर, मीट-मछली, सस्ता गल्ला आदि की दुकानें रोजाना सुबह आठ बजे से 11 बजे तक ही खुलेंगी। पांच जून को राशन, परचून आदि की दुकानें सुबह आठ से एक बजे तक खोली जाएंगी। बाकि अन्य नियमित रुप से खुलने वाली दुकानें आठ से ग्यारह बजे तक खुलेंगी। 

स्टेशनरी की दुकानें खुलने से अभिभावकों और बच्चों ने राहत की सांस ली
लोहाघाट। नगर में मंगलवार को नए शासनादेश के अनुसार स्टेशनरी की दुकानें सुबह आठ बजे से एक बजे तक खुलने के कारण अभिभावकों और बच्चों ने राहत की सांस ली। हालांकि पहले दिन जानकारी के अभाव में बहुत कम लोग खरीददारी के लिए पहुंच पाए। 

लोहाघाट में मंगलवार को स्टेशनरी आदि की दुकानें एक बजे तक खुली रही।

संबंधित खबरें