ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तराखंड चम्पावतडबल हैलमेट पहनने के लिए किया जागरूक

डबल हैलमेट पहनने के लिए किया जागरूक

सड़क सुरक्षा सप्ताह के तहत पुलिस ने लोगों को हेलमेट पहनने के लिए जागरूक करने के मकसद से बाइक रैली निकाली। बाइक सवार सभी लोगों ने डबल हेलमेट पहने हुए...

डबल हैलमेट पहनने के लिए किया जागरूक
हिन्दुस्तान टीम,चम्पावतSat, 09 Feb 2019 08:17 PM
ऐप पर पढ़ें

सड़क सुरक्षा सप्ताह के तहत पुलिस ने लोगों को हेलमेट पहनने के लिए जागरूक करने के मकसद से बाइक रैली निकाली। बाइक सवार सभी लोगों ने डबल हेलमेट पहने हुए थे।

रैली शनिवार को कोतवाली गेट से शुरू होकर मुख्य बाजार, पीलीभीत चुंगी, ज्ञानखेड़ा, ककरालीगेट होते हुए कोतवाली पहुंची। इस दौरान एसएसआई योगेश दत्त ने लोगों से बिना हैलमेट पहने दुपहिया वाहन न चलाने और पीछे बैठी सवारी से भी हैलमेट पहनने की अपील की। कहा कि खुद की सुरक्षा के लिए लोगों हो हैलमेट पहनना चाहिए। इससे पूर्व दयानंद स्कूल के प्रंबधक रामदेव आर्य ने रैली को हरी झडी दिखाकर रवाना किया। उधर सहायक संभागीय परिवहन कार्यालय की ओर से एनएचपीसी में सड़क सुरक्षा जागरूकता अभियान चलाया गया। इस दौरान प्रोजेक्टर के माध्यम से यातायात नियमों की जानकारी दी गई। इस मौके पर महाप्रबंधक रईस मियां, अमिताभ झा, सहायक संभागीय परिवहन अधिकारी मनोज कुमार सनवाल, विभाग के आनन्द सिंह, अरविंद सिंह ह्यांकी, राजीव तिवारी, राकेश सिंह उर्फ मोनू समेत कई लोग मौजूद थे।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें