ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तराखंड चम्पावतचम्पावत के भारतीय स्टेट बैंक को मिले 50 करोड़ रुपये

चम्पावत के भारतीय स्टेट बैंक को मिले 50 करोड़ रुपये

भारतीय स्टेट बैंक में रुपयों की बड़ी खेप पहुंची है। इससे लोगों को होने वाली दिक्कत से काफी हद तक निजात मिल सकेगी। पिछले दिनों बैंक को हल्द्वानी एसबीआई से 50 करोड़ रुपये मिले हैं। एसबीआई के उप मुख्य...

चम्पावत के भारतीय स्टेट बैंक को मिले 50 करोड़ रुपये
हिन्दुस्तान टीम,चम्पावतSat, 20 Oct 2018 09:48 PM
ऐप पर पढ़ें

भारतीय स्टेट बैंक में रुपयों की बड़ी खेप पहुंची है। इससे लोगों को होने वाली दिक्कत से काफी हद तक निजात मिल सकेगी। पिछले दिनों बैंक को हल्द्वानी एसबीआई से 50 करोड़ रुपये मिले हैं। एसबीआई के उप मुख्य प्रबंधक मंगल सिंह ने बताया कि बैंक को हल्द्वानी से 50 करोड़ रुपये की धनराशि मिली है।

उन्होंने बताया कि इस धनराशि में पांच सौ और सौ के नोट ही शामिल किए गए हैं। तकरीबन दस दिन पूर्व यहां नगदी का संकट पैदा हो गया था। जिसके चलते एसबीआई ने खुद की अन्य शाखाओं के अलावा दूसरे बैंकों को दी जाने वाली धनराशि में कटौती कर दी थी। लेकिन अब हल्द्वानी शाखा से रकम मिलने के बाद नगदी संकट दूर हो गया है। उप मुख्य प्रबंधक ने बताया कि शनिवार को जिले के तमाम एटीएम में डालने को 50 लाख रुपये दिए गए। उन्होंने बताया कि ये रकम एक माह से अधिक समय के लिए पर्याप्त होगी। उनका कहना है कि धनराशि कम होने पर भारतीय रिजर्व बैंक से मांग की जाएगी।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें