ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तराखंड चम्पावतबाराकोट में ठप हुई बीएसएनल की सेवा

बाराकोट में ठप हुई बीएसएनल की सेवा

बाराकोट में पिछले दो दिनों से बीएसएनएल की सेवाएं ठप पड़ी हुई हैं। इससे ग्रामीणों को भारी दिक्कतों का सामना करना पड़ रहा हैं। बीएसएनएल सेवा ठप होने से लोगों के प्रमाणपत्र नहीं बन पा रहे हैं। जिससे...

बाराकोट में ठप हुई बीएसएनल की सेवा
हिन्दुस्तान टीम,चम्पावतThu, 19 Sep 2019 10:07 PM
ऐप पर पढ़ें

बाराकोट में पिछले दो दिनों से बीएसएनएल की सेवाएं ठप पड़ी हुई हैं। इससे ग्रामीणों को भारी दिक्कतों का सामना करना पड़ रहा हैं। बीएसएनएल सेवा ठप होने से लोगों के प्रमाणपत्र नहीं बन पा रहे हैं। जिससे सेना भर्ती में जाने वाले युवक परेशान हैं।

बाराकोट के जगदीश जोशी, नंदाबल्लभ बगौली, हरीश वर्मा आदि ने बताया कि बीते दो दिनों से इलाके में बीएसएनएल की सेवा ठप पड़ी हुई है। साइबर कैफे ठप होने से प्रतियोगी परीक्षाओं, छात्रवृत्ति, आय, जाति, स्थाई निवास प्रमाण पत्रों के लिए ऑनलाइन आवेदन नहीं हो पा रहे हैं। आवेदन कर चुके लोगों को प्रमाण पत्र निर्गत नहीं हो पा रहे हैं। इसके अलावा पोस्ट ऑफिस व ब्लॉक के सीएससी सेंटर का कार्य भी ठप पड़ा हुआ है। लोगों ने शीघ्र संचार सेवा सुचारू करने की मांग की है। उधर बीएसएनएल के अभियंता संजीव कनौजिया का कहना है कि बापरू से लोहाघाट के बीच ओएफसी लाइन कटने से संचार सेवा ठप पड़ी हुई है। बताया कि इसके लिए पिथौरागढ़ से टीम बुलाई गई है। उन्होंने शीघ्र संचार सेवा शुरू करने का दावा किया है।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें