ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तराखंड चम्पावतबनबसा का युवक हनीट्रैप का शिकार, 1.94 लाख गंवाए

बनबसा का युवक हनीट्रैप का शिकार, 1.94 लाख गंवाए

बनबसा में एक युवक ने वीडियो कॉल रिसीव किया तो अश्लील वीडियो बना लिया। इसके बाद रंगदारी के लिए ब्लैकमेलिंग शुरू हुई। अश्लील वीडियो वायरल करने की...

बनबसा का युवक हनीट्रैप का शिकार, 1.94 लाख गंवाए
हिन्दुस्तान टीम,चम्पावतSat, 10 Jun 2023 09:20 PM
ऐप पर पढ़ें

बनबसा में एक युवक ने वीडियो कॉल रिसीव किया तो अश्लील वीडियो बना लिया। इसके बाद रंगदारी के लिए ब्लैकमेलिंग शुरू हुई। अश्लील वीडियो वायरल करने की धमकी देकर युवक से अब तक अज्ञात लोग 1.94 लाख लूट चुके हैं। पुलिस ने दो नामजद और एक अज्ञात महिला पर मुकदमा दर्ज किया है।

पुलिस के मुताबिक बमनपुरी, चंदनी निवासी एक युवक को दस दिन पूर्व अज्ञात नंबर से वीडियो कॉल आई। युवती ने वीडियो कॉल करने के बाद अश्लील वीडियो बनाया। युवक ने तहरीर देकर बताया कि अज्ञात महिला अश्लील हरकतें कर रही थी। इसके बाद उसे लगातार फोन करके ब्लैकमेल करना शुरू कर दिया। पीड़ित युवक से कहा कि तुमने एक लड़की के साथ अश्लील वीडियो बनाई है।

तुम्हारा वीडियो वायरल हो रहा है। गैंग के लोगों ने डरा धमकाकर युवक से 28 और 29 मई को दो किश्तों में एक लाख चौरानवे हजार पांच सौ रुपये ठग लिए। हनीट्रैप के शिकार हुए पीड़ित युवक ने बनबसा थाने में तहरीर दी। एसओ लक्ष्मण सिंह जगवाण ने बताया कि पीड़ित युवक की तहरीर के आधार पर पुलिस ने राकेश अस्थाना और गणेश महतो समेत एक अज्ञात महिला पर मुकदमा दर्ज कर लिया है। मामले की जांच साइबर सेल को दी गई है।

यह हिन्दुस्तान अखबार की ऑटेमेटेड न्यूज फीड है, इसे लाइव हिन्दुस्तान की टीम ने संपादित नहीं किया है।
हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें