ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तराखंड चम्पावतचम्पावत में छात्रा को छेड़ने पर हुआ हंगामा, आरोपी की धुनाई

चम्पावत में छात्रा को छेड़ने पर हुआ हंगामा, आरोपी की धुनाई

नौंवी की छात्रा के साथ छेड़छाड़ को लेकर दो पक्षों में विवाद हो गया। सूचना मिलने पर पहुंची पुलिस ने आरोपी को हिरासत में ले लिया। गुस्साए लोगों ने चौकी में पुलिस के सामने ही आरोपी की धुनाई लगा डाली।...

चम्पावत में छात्रा को छेड़ने पर हुआ हंगामा, आरोपी की धुनाई
हिन्दुस्तान टीम,चम्पावतSun, 29 Jul 2018 09:36 PM
ऐप पर पढ़ें

नौंवी की छात्रा के साथ छेड़छाड़ को लेकर दो पक्षों में विवाद हो गया। सूचना मिलने पर पहुंची पुलिस ने आरोपी को हिरासत में ले लिया। गुस्साए लोगों ने चौकी में पुलिस के सामने ही आरोपी की धुनाई लगा डाली। हालांकि आरोपी की ओर से माफीनामे के बाद मामले का पटाक्षेप हो गया था।

बताया जा रहा है कि क्षेत्र की एक किशोरी नौंवी में पड़ती है। उसी कॉलोनी के पास एक पेंटर रहता है। आरोप है कि वह लंबे समय से उस छात्रा के साथ छेड़छाड़ कर रहा था। इससे छात्रा को तमाम परेशानियां झेलनी पड़ रही थी। छात्रा ने इसकी शिकायत परिजनों से भी की थी। तब से पेंटर शांत था। बताया जा रहा है कि शनिवार को पेंटर अपने साथी टैक्सी ड्राइवर के साथ स्कूटी में सवार होकर दोबारा किशोरी के घर के पास पहुंच गया था। आरोपी किशोरी पर अभद्र पब्तियां कसने लगा था। किशोरी के शोर मचाने पर आरोपी साथी सहित मौके से फरार हो गया था। इस पर उसके परिजनों ने शनिवार देर शाम पुलिस को तहरीर सौंपी। सूचना मिलने पर पुलिस दोनों आरोपियों को चौकी उठा लाई। सूचना मिलते ही चौकी में लोगों का जमावड़ा लग गया। घटना से गुस्साये लोगों ने चौकी में ही पेंटर को सबक सिखा दिया। बाजार चौकी प्रभारी सामंत ने बताया कि आरोपी ने लिखित रूप से माफीनामा पुलिस को सौंपा था। साथ ही पीड़ित पक्ष ने किसी भी कार्रवाई से इनकार कर दिया था। लिहाजा आरोपी को सख्त चेतावनी देकर छोड़ दिया गया था। इधर व्यापार मंडल उपाध्यक्ष दीपक तड़ागी लारा ने ऐसे अराजक तत्वों को शहर से बाहर खदेड़ने की मांग उठाई है।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें