Ambag from pipeline bursts and pejayal crisis in corky form - पाइप लाइन फटने से आमबाग और कार्की फार्म में पेजयल संकट DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

पाइप लाइन फटने से आमबाग और कार्की फार्म में पेजयल संकट

पाइप लाइन फटने से आमबाग और कार्की फार्म में पेजयल संकट

पीलीभीती चुंगी के पास सड़क पर पाइप लाइन क्षतिग्रस्त होने से रोजाना हजारों लीटर पानी बेकार बह रहा है। इससे लोगों के नलों में पर्याप्त आपूर्ति नहीं हो पा रही है। नलों में पानी न पहुंचने से आमबाग और कार्की फार्म में पेयजल का संकट पैदा हो गया है।

गर्मी बढ़ने के साथ टनकपुर में कई स्थानों से पानी कम आने या फिर नियमित आपूर्ति न होने की खबरें सामने आ रही हैं। पीलीभीत चुंगी के पास चौधरी जनरल स्टोर के सामने पेयजल लाइन फटने से पानी सड़क पर बह रहा है। इसके चलते आमबाग और कार्की फार्म में रह रही चार हजार की आबादी के सामने पेयजल संकट पैदा हो गया है। स्थानीय लोगों का कहना है कि पिछले चार माह से लाइन फटी हुई है लेकिन जानकारी के बाद भी विभाग लाइन की मरम्मत नहीं करा रहा है। आमबाग निवासी उर्मिला चंद, तारा चंद, पुष्कर जोशी, पिंटू, संजीव, कैलाश आदि ने बताया कि शीघ्र लाइन की मरम्मत नहीं की गई तो क्षेत्र के लोग विभाग के खिलाफ आन्दोलन करने को मजबूर होंगे। विभाग के अपर सहायक अभियंता बीएस कुआर्बी ने बताया कि उनके पास पाइल लाइन फटने की शिकायत नहीं आई है शीघ्र कर्मचारियों को भेजकर लाइन की मरम्मत कराई जाएगी।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:Ambag from pipeline bursts and pejayal crisis in corky form