ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तराखंड चम्पावतएबीवीपी ने पश्चिम बंगाल की सीएम का पुतला फूंका

एबीवीपी ने पश्चिम बंगाल की सीएम का पुतला फूंका

अखिल भारतीय विद्यार्थी परिषद कार्यकर्ताओं ने पश्चिम बंगाल में महाविद्यालय में शिक्षकों की तैनाती की मांग को लेकर आंदोलन कर रहे एबीवीपी कार्यकर्ताओं पर लाठी चार्ज और गोलियां बरसाने की निंदा की।...

एबीवीपी ने पश्चिम बंगाल की सीएम का पुतला फूंका
हिन्दुस्तान टीम,चम्पावतMon, 24 Sep 2018 09:45 PM
ऐप पर पढ़ें

अखिल भारतीय विद्यार्थी परिषद कार्यकर्ताओं ने पश्चिम बंगाल में महाविद्यालय में शिक्षकों की तैनाती की मांग को लेकर आंदोलन कर रहे एबीवीपी कार्यकर्ताओं पर लाठी चार्ज और गोलियां बरसाने की निंदा की। उन्होंने पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री का पुतला फूंककर आक्रोश जताया।

सोमवार को कालू सिंह माहरा चौक में एबीवीपी के जिला संयोजक विनोद बगौली की अगुवाई में कार्यकर्ताओं ने पश्चिम बंगाल में एबीवीपी कार्यकर्ताओं के साथ किए गए व्यवहार पर नाराजगी जताई। पूर्व छात्र संघ महासचिव इंदर ढेक का कहना था कि बंगाल में परिषद के छात्रों ने महाविद्यालय मे बंगाली विषय के अध्यापक की मांग की गयी लेकिन, विश्व विद्यालय ने राज्य सरकार के दबाव में बंगाली शिक्षक की जगह उर्दू शिक्षक की तैनाती की गई। पुतला दहन में जिला संगठन मंत्री प्रमोद मिश्रा, राहुल जोशी, रिंकू बोहरा, रोबिन मेहता, नीरज सगटा, प्रदीप कलौनी, मनीष डसीला, दीपक जोशी, विवेक पुजारी, करन मनराल, कमल कुल्याल आदि शामिल रहे।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें