ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तराखंड चम्पावतराज्य की सभी सीटों पर आप उतारेगी प्रत्याशी : कोठियाल

राज्य की सभी सीटों पर आप उतारेगी प्रत्याशी : कोठियाल

चम्पावत मुख्यालय में सोमवार को आम आदमी पार्टी की ओर से जिला स्तरीय युवा संवाद कार्यक्रम का आयोजन किया गया। कार्यक्रम के दौरान आप नेताओं ने उत्तराखंड...

राज्य की सभी सीटों पर आप उतारेगी प्रत्याशी : कोठियाल
हिन्दुस्तान टीम,चम्पावतMon, 26 Jul 2021 10:00 PM
ऐप पर पढ़ें

चम्पावत मुख्यालय में सोमवार को आम आदमी पार्टी की ओर से जिला स्तरीय युवा संवाद कार्यक्रम का आयोजन किया गया। कार्यक्रम के दौरान आप नेताओं ने उत्तराखंड में सड़क, स्वाथ्य, बिजली, शिक्षा समेत तमाम मुद्दों पर पार्टी का विजन सामने रखा। आप आदमी के संभावित सीएम पद के दावेदार सेवानिवृत्त कर्नल अजय कोठियाल कहा कि इस संवाद से उत्तराखंड की प्राथमिकताओं को पार्टी चुनावी घोषणा पत्र में शामिल करेगी।

आम आदमी पार्टी के प्रदेश उपाध्यक्ष दीपक बाली, प्रदेश प्रवक्ता सुमित टिक्कू, केंद्रीय जोनल प्रभारी रवि चतुर्वेदी, प्रदेश कार्यकारणी सदस्य राजेश बिष्ट, महिला प्रकोष्ठ उपाध्यक्ष रुचि धस्माना आदि नेताओं ने भी लोगों के सामने पार्टी का विजन रखा। कहा कि उत्तराखंड में मुफ्त बिजली, पेयजल, अच्छी और सस्ती शिक्षा जैसी मूलभूत जरूरतों को पूरा करने के लिए पार्टी पूरी निष्ठा से काम करेगी। इस मौके पर आप युवा मोर्चा अध्यक्ष प्रताप सिंह बिष्ट, संगठन मंत्री दिनेश रावत, नारायण सिंह गैड़ा आदि मौजूद रहे।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें