ट्रेंडिंग न्यूज़

अगला लेख

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

Hindi News उत्तराखंड चम्पावतपूर्णागिरि के चक्कर आने से गिरी महिला श्रद्धालु, मौत

पूर्णागिरि के चक्कर आने से गिरी महिला श्रद्धालु, मौत

पूर्णागिरि मेला क्षेत्र में रविवार शाम हनुमानचट्टी के पास चक्कर आकर गिरने से एक महिला श्रद्धालु की मौत हो गई। महिला यूपी के कासगंज से परिजनों संग...

पूर्णागिरि के चक्कर आने से गिरी महिला श्रद्धालु, मौत
हिन्दुस्तान टीम,चम्पावतMon, 27 May 2024 09:30 PM
ऐप पर पढ़ें

पूर्णागिरि मेला क्षेत्र में रविवार शाम हनुमानचट्टी के पास चक्कर आकर गिरने से एक महिला श्रद्धालु की मौत हो गई। महिला यूपी के कासगंज से परिजनों संग मां पूर्णागिरि दर्शन को जा रही थी। पुलिस ने पोस्टमार्टम कर शव परिजनों को सौंप दिया है। बिना दर्शन के ही परिवार महिला के शव को लेकर कासगंज रवाना हो गया है।
रविवार देर शाम गांव गंजडुंडवाला, मोहल्ला कादरगंज रोड, जिला कासगंज, यूपी निवासी 38 वर्षीय गुड्डी देवी पत्नी डालचंद परिजनों संग मां पूर्णागिरि दर्शन को जा रही थी। मृतक महिला की जेठानी सुनीली देवी ने बताया कि उनकी देवरानी गुड्डी ने हनुमानचट्टी के पास एक दुकान से जलजीरे का पानी पीया। इसके बाद से उन्हें उल्टी होने लगी। बताया कि कुछ देर बाद ही वह बेहोश होकर जमीन में गिर गई। परिजनों ने महिला को उपजिला अस्पताल पहुंचाया। डॉ़ मानवेंद्र शुक्ला ने बताया कि महिला की उपजिला अस्पताल पहुंचने से पहले ही मौत हो गई थी। प्रभारी एसएचओ बीएस बिष्ट ने बताया कि महिला के शव का पोस्टमार्टम कर परिजनों के सुपुर्द कर दिया है। मृतक महिला का पति खेतीबाड़ी का काम करता है। उनका एक इकलौता ग्यारह वर्षीय बेटा राज पढ़ाई करता है। इधर, घटना के बाद से परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल है। परिजन शव को लेकर वापस घर लौट गए।

यह हिन्दुस्तान अखबार की ऑटेमेटेड न्यूज फीड है, इसे लाइव हिन्दुस्तान की टीम ने संपादित नहीं किया है।