ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तराखंड चम्पावतचम्पावत में जिपं के लिए दाखिल हुए 14 नामांकन पत्र

चम्पावत में जिपं के लिए दाखिल हुए 14 नामांकन पत्र

जिला पंचायत सदस्य के लिए अब तक 14 प्रत्याशियों ने नामांकन पत्र दाखिल किए हैं। शनिवार को 11 उम्मीदवारों ने नामांकन पत्र जमा किए। नामांकन जमा करने वाले स्थलों और नोटरी के यहां प्रत्याशियों और समर्थकों...

चम्पावत में जिपं के लिए दाखिल हुए 14 नामांकन पत्र
हिन्दुस्तान टीम,चम्पावतSat, 21 Sep 2019 06:49 PM
ऐप पर पढ़ें

जिला पंचायत सदस्य के लिए अब तक 14 प्रत्याशियों ने नामांकन पत्र दाखिल किए हैं। शनिवार को 11 उम्मीदवारों ने नामांकन पत्र जमा किए। नामांकन जमा करने वाले स्थलों और नोटरी के यहां प्रत्याशियों और समर्थकों की भीड़ उमड़ रही है।

शनिवार को पाटनी पाटनी से अमन कुमार, राईंकोट कुंवर सीट से प्रीति पाठक, अनीता प्रथोली व राधा पाठक, धुरा से रेखा बोहरा व कविता, फर्तोला से सुरेंद्र सिंह व दयाल चंद, बिरगुल से धर्मानंद शर्मा, भंडारबोरा से पूजा महर, पटनगांव से निखिलेश गहतोड़ी, टनकपुर से गीता देवी ने नामांकन पत्र दाखिल किए। इसके अलावा जिपं के लिए शनिवार तक 168 नामांकन पत्रों की बिक्री हो चुकी है। बाराकोट ब्लॉक में प्रधान पद के लिए 13, बीडीसी के लिए छह व वार्ड सदस्य के लिए 15 नामांकन पत्र बिके। वहीं प्रधान पद पर 16, बीडीसी पद पर नौ व वार्ड सदस्य पर एक प्रत्याशी ने नामांकन पत्र दाखिल किया। पाटी ब्लॉक में बीडीसी के लिए 44, प्रधान पद के लिए 56, वार्ड के लिए 54 नामांकन पत्र बेचे गए। यहां प्रधान के लिए सात और बीडीसी में छह नामांकन पत्र दाखिल हुए। लोहाघाट ब्लॉक में प्रधान पद के लिए 11, बीडीसी के लिए 8, वार्ड सदस्य के लिए 76 नामांकन पत्र बिके। जबकि प्रधान के लिए 38, बीडीसी के लिए 15 व वार्ड सदस्य पद पर पांच नामांकन पत्र दाखिल किए गए। चम्पावत ब्लॉक में प्रधान पद के लिए 55, बीडीसी के लिए 22, वार्ड के लिए 88 नामांकन पत्र बेचे गए। यहां प्रधान पद पर 81, बीडीसी पद पर 33 व वार्ड सदस्य पद पर पांच नामांकन पत्र दाखिल किए गए।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें