ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तराखंड चम्पावतनहीं खुल सकी चम्पावत जिले की 11 ग्रामीण सड़कें

नहीं खुल सकी चम्पावत जिले की 11 ग्रामीण सड़कें

चम्पावत में 11 ग्रामीण सड़कें बंद चल रही हैं। एक सप्ताह पूर्व हुई मूसलाधार बारिश की वजह से ये सभी सड़कें बंद चल रही हैं। इस वजह से इन सड़कों से...

नहीं खुल सकी चम्पावत जिले की 11 ग्रामीण सड़कें
हिन्दुस्तान टीम,चम्पावतThu, 24 Jun 2021 04:10 PM
ऐप पर पढ़ें

चम्पावत में 11 ग्रामीण सड़कें बंद चल रही हैं। एक सप्ताह पूर्व हुई मूसलाधार बारिश की वजह से ये सभी सड़कें बंद चल रही हैं। इस वजह से इन सड़कों से जुड़ी हजारों ग्रामीण आबादी को दिक्कतों का सामना करना पड़ रहा है।

जिला आपदा नियंत्रण कक्ष से मिली जानकारी के मुताबिक गौड़ी-किमतोली, मौनपोखरी-नीड़, गल्लागांव, टाक-खंदक-करौली, चमदेवल-चौपता-कजीना, मडलक-सागर, तिमलागूंठ-पीपलढ़ीग, चौमेल-शील-बरूड़ी, बैड़ा-लुवाकोट, उद्यूनढुंगा-कोठेरा और पनिया-रीठाखाल सड़क बंद रही। ये सभी सड़कें बीते लंबे समय से बंद चल रही है। इस वजह से इन सड़कों से जुड़े 45 से अधिक गांवों की हजारों की आबादी को दिक्कत झेलनी पड़ रही है। इन क्षेत्रों के लोग सड़क बंद होने से खरीददारी के लिए बाजार नहीं पहुंच पा रहे हैं। वाहनों का संचालन नहीं होने से गांव की दुकानों में भी रोजमर्रा के सामान की किल्लत होने लगी है। ग्रामीणों ने जिला प्रशासन से शीघ्र बंद सड़कों को खोलने की मांग की है। जिला आपदा नियंत्रण कक्ष का कहना है कि संबंधित विभाग ने बंद सड़कों को खोलने के लिए जेसीबी लगाई हुई हैं। लेकिन सड़कों में भारी मात्रा में मलबा आने से दिक्कत पेश आ रही है।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें