DA Image
हिंदी न्यूज़ › उत्तराखंड › चम्पावत › विधायक निधि के 10 लाख लोहाघाट में ही खर्च होंगे
चम्पावत

विधायक निधि के 10 लाख लोहाघाट में ही खर्च होंगे

हिन्दुस्तान टीम,चम्पावतPublished By: Newswrap
Fri, 10 Apr 2020 05:25 PM
विधायक निधि के 10 लाख लोहाघाट में ही खर्च होंगे

सामुदायिक स्वास्थ्य केन्द्र लोहाघाट में सीएमओ ने निरीक्षण के दौरान कई व्यवस्थाओं का जायजा लिया। इस दौरान उन्होंने अस्पताल में फीवर क्लिनिक बनाने और स्वच्छता के निर्देश देते हुए बताया कि विधायक फत्र्याल पूरन सिंह फत्र्याल की ओर से दी गई विधायक निधि को लोहाघाट विधान सभा में खर्च किए जाएंगे।

शुक्रवार को सीएओ डॉ. आरपी खंडूरी ने सीएचसी का निरीक्षण करते हुए बताया कि लोहाघाट विद्यानसभा को विधायक पूरन सिंह फत्र्याल की पहल पर दो महिला डाक्टर के अलावा दो पुरष डाक्टर की नियुक्ति कर दी गई है। उन्होंने बताया कि विधायक निधि के तहत मिले 10 लाख रुपये लोहाघाट विधानसभा में ही लगाए जाएंगे। इसके लिए अस्पताल के लिए प्रथम किस्त में पीपीई, किट, मास्क, केप, सेनेटाइजर आदि दे दिए हैं। इसके अलावा बैड आदि की भी व्यवस्था कर दी गई है। उन्होंने कहा कि अस्पताल के लिए जो भी जरुरतें होंगी उनको पूरा किया जाएगा। इस दौरान सीएमओ ने अस्पताल में स्वच्छता के निर्देश दिए।

बोल सीएमओ

बीएनके अस्पताल में डिलीवरी, अल्ट्रासाउंड से संबंधित, सामान्य रोगों का उपचार, हड्डी से संबंधित आदि की व्यवस्था के लिए अधीकृत किया जा रहा है। जिसमें मरीजों को निशुल्क उपचार मिल सकेगा।

-डॉ. आरपी खंडूरी, सीएमओ चम्पावत

संबंधित खबरें