DA Image
हिंदी न्यूज़ › उत्तराखंड › चमोली › यूथ कांग्रेस प्रदर्शन कर साक्षात्कार का विरोध किया
चमोली

यूथ कांग्रेस प्रदर्शन कर साक्षात्कार का विरोध किया

हिन्दुस्तान टीम,चमोलीPublished By: Newswrap
Tue, 21 Sep 2021 05:40 PM
यूथ कांग्रेस  प्रदर्शन कर साक्षात्कार का विरोध किया

यूथ कांग्रेस और एनएसयूआई के कार्यकर्ताओं ने विकास भवन सभागार में एएनएम की नियुक्ति के लिए चल रहे साक्षात्कार का विरोध किया। उन्होंने नियुक्ति प्रक्रिया में भ्रष्टाचार का आरोप लगाते हुए नियुक्ति प्रक्रिया रद करने की मांग उठाई।

यूथ कांग्रेस और एन एस यू आई के नेताओं ने कहा अगस्त माह में जिला स्वास्थ्य विभाग ने ‌देहरादून की टीएनएम कंपनी को ‌जनपद में एएनएम के 16 और स्टाफ नर्स के दो पदों की डिमांड भेजी थी। जिस पर कंपनी की ओर से पात्र अभ्यर्थियों से आवेदन मांगे गए थे। एनएसयूआई कार्यकर्ताओं का कहना है कि इन 18 पदों के लिए कंपनी को 400 से अधिक आवेदन प्राप्त हुए थे। लेकिन स्वास्थ्य विभाग ने सिर्फ 40 अभ्यर्थियों को ही साक्षात्कार के लिए बुलाया है। स्पष्ट कि मामले में गड़बड़ झाला है। इसका पुरजोर विरोध किया जाएगा। यूथ कांग्रेस के ‌बदरीनाथ विधानसभा अध्यक्ष योगेंद्र सिंह बिष्ट ने कहा कि इन नियुक्तियों में खुलेआम भ्रष्टाचार किया जा रहा है। पात्र अभ्यर्थियों को छोड़कर अपने चहेतों को नियुक्ति दी जा रही है। इस अवसर पर कांग्रेस के वरिष्ठ नेता अरविन्द नेगी, एनएसयूआई के विपिन्न फर्स्वाण, संदीप खनेड़ा, रोहित फर्स्वाण , नितिन नेगी रोहित कुमार , सुमित , सचिन आदि मौजूद रहे। इस मौके पर पीसीसी सदस्य व कांग्रेस कमेटी के वरिष्ठ उपाध्यक्ष अरविंद नेगी, एनएसयूआई के उपाध्यक्ष विपिन फरस्वाण, संदीप खनेड़ा, रोहित फरस्वाण, नितिन नेगी, रोहित कुमार, सुमित, सचिन आदि मौजूद थे।

मुख्य चिकित्सा अधिकारी डा. केके अग्रवाल ने बताया कि टीएनएम कंपनी की ओर से हमें 14 पदों के लिए 40 चयनित अभ्यर्थी दिए थे। जिनका मंगलवार को चयन कमेटी की ओर से साक्षात्कार लिया गया। नियुक्तियों में कहीं भी भ्रष्टाचार नहीं हुआ है। सभी नियुक्तियां नियमानुसार हो रही हैं।

संबंधित खबरें