ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तराखंड चमोलीचमोली के डीएम और एसपी ने गाड़ी से हटाई नेम प्लेट

चमोली के डीएम और एसपी ने गाड़ी से हटाई नेम प्लेट

हाईकोर्ट के आदेश के अनुपालन में चमोली के जिलाधिकारी और पुलिस अधीक्षक ने अपने वाहनों से नेम प्लेट हटा दी है। पुलिस उपाधीक्षक ने भी अपने वाहन से नेम प्लेट हटा दी है। अब पुलिस के जिन वाहनों पर पुलिस...

चमोली के डीएम और एसपी ने गाड़ी से हटाई नेम प्लेट
हिन्दुस्तान टीम,चमोलीThu, 12 Jul 2018 04:08 PM
ऐप पर पढ़ें

हाईकोर्ट के आदेश के अनुपालन में चमोली के जिलाधिकारी और पुलिस अधीक्षक ने अपने वाहनों से नेम प्लेट हटा दी है। पुलिस उपाधीक्षक ने भी अपने वाहन से नेम प्लेट हटा दी है। अब पुलिस के जिन वाहनों पर पुलिस लिखा होगा उसे भी मिटाया जाएगा। वाहनों पर नेम प्लेट न लगाने के उच्च न्यायालय के आदेश का सम्मान करते हुए चमोली के जिलाधिकारी आशीष जोशी ने गुरुवार को अपने वाहन से नेम प्लेट हटा दी है। गुरुवार को जिलाधिकारी कार्यालय में जब उनका वाहन पहुंचा तो उस पर नेम प्लेट नहीं थी। जिलाधिकारी कार्यालय ने बताया कि आदेश के अनुपालन में नेम प्लेट हटा दी गई। पुलिस अधीक्षक तृप्ति भट्ट ने भी अपने वाहन से नेम प्लेट हटा दी है। पुलिस उपाधीक्षक मिथलेश कुमार ने बताया कि उच्चाधिकारियों के साथ उपाधीक्षकों ने भी अपने वाहनों से नेम प्लेट हटायी। पुलिस के जिन वाहनों पर पुलिस लिखा होगा उसे भी मिटाया जाएगा।

कई गाड़ियों से नहीं हटी नेम प्लेट

एक ओर जहां हाईकोर्ट के आदेश के अनुपालन में बडे़ अधिकारियों ने नेम प्लेट अपने वाहनों से हटा दी है। वहीं कुछ विभागों के अधिकारियों का अभी नेम प्लेट अभी नहीं हटा। उन्होंने नेम प्लेट हटायी नहीं, निजी कारों पर वीआईपी व अन्य पद नाम इंगित करती नेम प्लेट अभी भी चल रही हैं। राजनीतिक पार्टियों के पदाधिकारियों के नेम प्लेट वाली गाड़ियां भी धड़ल्ले से घूमते से दिखायी दे रही हैं।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें