ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तराखंड चमोलीलैंसडौन विधायक ने केंद्र व प्रदेश सरकार का आभार जताया

लैंसडौन विधायक ने केंद्र व प्रदेश सरकार का आभार जताया

लैंसडौन विधायक महंत दिलीप रावत ने लालढांग-चिल्लरखाल मार्ग के निर्माण कार्य में आ रही बाधाओं को दूर करने के लिए केंद्र व प्रदेश सरकार का आभार जताया...

लैंसडौन विधायक ने केंद्र व प्रदेश सरकार का आभार जताया
हिन्दुस्तान टीम,कोटद्वारSat, 12 Jun 2021 02:30 PM
ऐप पर पढ़ें

लैंसडौन विधायक महंत दिलीप रावत ने लालढांग-चिल्लरखाल मार्ग के निर्माण कार्य में आ रही बाधाओं को दूर करने के लिए केंद्र व प्रदेश सरकार का आभार जताया है। उन्होंने कहा कि इस मार्ग के बनने से निश्चित रूप से कंडी मार्ग के बनने का रास्ता भी साफ होगा।

प्रेस को जारी बयान में विधायक दलीप रावत ने कहा है कि लालढांग-चिल्लरखाल मार्ग की स्वीकृति तत्कालीन मुख्यमंत्री भुवन चन्द्र खंडूरी के समय में मिल गई थी और उस पर कार्य भी प्रारंभ हो गया था लेकिन इतने में प्रदेश में सरकार बदल गई। कांग्रेस पार्टी ने सत्ता में आते ही इस मार्ग के निर्माण कार्य को रोक दिया। कहा कि पूर्व मंत्री व क्षेत्रीय विधायक सुरेंद्र सिंह नेगी नहीं चाहते थे कि इस मार्ग के निर्माण का श्रेय भाजपा को मिले इसलिए इसके कार्य को रूकवा दिया। जिस कारण आज तक इस पर रुकावट आती रही, अगर उस समय इस कार्य को रोका नहीं जाता तो आज इसके निर्माण में इतनी दिक्कतें नहीं आती। उन्होंने लालढांग-चिल्लरखाल मार्ग के निर्माण में आ रही रूकावटों को दूर करने के लिए केंद्रीय वन मंत्री प्रकाश जावड़ेकर, मुख्यमंत्री तीरथ सिंह रावत व प्रदेश के वन मंत्री एवं क्षेत्रीय विधायक डा़ हरक सिंह रावत का विशेष धन्यवाद किया। इस मौके पर उन्होंने गढ़वाल व कुमाऊं की दूरी को कम करने के लिए कंडी मार्ग के निर्माण को लेकर वन मंत्री डा़ हरक सिंह रावत से गंभीर प्रयास किये जाने की अपील की।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें