ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तराखंड चमोलीतहसील दिवसों का रोस्टर डीएम ने किया जारी

तहसील दिवसों का रोस्टर डीएम ने किया जारी

आम लोगों की शिकायतों के निस्तारण के लिए जनपद में आयोजित होने वाले तहसील दिवसों के रोस्टर को डीएम डा सौरभ गहरवार की संस्तुति पर जारी किया गया है।...

तहसील दिवसों का रोस्टर डीएम ने किया जारी
हिन्दुस्तान टीम,टिहरीThu, 06 Apr 2023 04:00 PM
ऐप पर पढ़ें

आम लोगों की शिकायतों के निस्तारण के लिए जनपद में आयोजित होने वाले तहसील दिवसों के रोस्टर को डीएम डा सौरभ गहरवार की संस्तुति पर जारी किया गया है। डीएम ने तहसील दिवसों में जन समस्याओं को गंभीरता से लेने के निर्देश तहसील के अधिकारियों को दिये हैं।

डीएम ने जनपद की तहसीलों में आयोजित होने वाले तहसील दिवसों का रोस्टर जारी कर बताया कि तहसील दिवस प्रत्येक माह के प्रथम अथवा तृतीय मंगलवार को सुबह 11 बजे से दोपहर 2 बजे तक आयोजित किये जायेंगे। रोस्टर के अनुसार आगामी 16 मई को तहसील जाखणीधार (स्थान जीआईसी जाखणीधार), 6 जून को तहसील प्रतापनगर (स्थान खण्ड विकास कार्यालय), 4 जुलाई को उप तहसील पावकीदेवी, 1 अगस्त को तहसील कण्डीसौड़, 5 सितम्बर को तहसील बालगंगा, 3 अक्टूबर को तहसील धनोल्टी (ब्लॉक थत्यूड़), 7 नवम्बर को उप तहसील मदननेगी, 5 दिसम्बर-2023 को तहसील गजा, 2 जनवरी-2024 को तहसील नैनबाग, 6 फरवरी- 2024 को तहसील टिहरी, 5 मार्च-2024 को तहसील नरेन्द्रनगर, 2 अप्रैल-2024 को तहसील घनसाली, 7 मई-2024 को तहसील कीर्तिनगर तथा 4 जून-2024 को तहसील देवप्रयाग में आयोजित किया जायेगा।

यह हिन्दुस्तान अखबार की ऑटेमेटेड न्यूज फीड है, इसे लाइव हिन्दुस्तान की टीम ने संपादित नहीं किया है।
हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें